single-post

फिर एक साथ नजर आएगी अक्षय और सोनम की जोड़ी, इस फिल्म में करेंगे काम !

Feb. 1, 2019, 11:47 a.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। ये फिल्म आज रिलीज हो चूकी है। वहीं अब सोनम कपूर को लेकर और खबर सामने आई है कि सोनम जल्द अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं। खबरों की माने तो रोहित शेट्टी ने अपनी टीम के साथ सोनम कपूर से अपनी अगली फिल्म के लिए मुलाकात की है। सूत्रों के मुताबिक, अक्षय कुमार के साथ फिल्म सोर्यवंशी में सोनम कपूर लीड रोल में नजर आ सकती हैं।

रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार पहली बार साथ काम करेंगे। हालाकि अभी रोहित की तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं। अब देखना होगा की इस खबर में कितनी सच्चाई हैं। बता दें कि ये जोड़ी पहले भी एक साथ स्क्रीन शेयर कर चूकी हैं। फिल्म पैडमैन तो आपको याद ही होगी। इस दौरान फिल्म में इन दिनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद की थी।

सोनम कपूर और अनिल कपूर स्टारर फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा आज बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। फिल्म में जूही चावला और राजकुमार राव अहम भूमिका में हैं। शैली चोपड़ा धार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पहली बार अनिल कपूर और सोनम कपूर साथ में दिखेंगे। कहा जा रहा है सोनम कपूर एक लेस्बियन के किरदार में हैं। 

इससे पहले मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की और फिल्म के बारे में रिव्यू दिया। अक्षय कुमार ने ट्वीट किया कि 'अभी फिल्म देखी। बस एक शब्द-ब्रिलिएंट। अनिल कपूर, सोनम कपूर और जूही चावला ग्रेट परफॉर्मेंस है आपकी। राजकुमार राव आपने क्या रोल किया है। यह फिल्म जरूर देखें। सोनम कपूर आपको सलाम है।'

ALSO READ : अक्षय कुमार हाथ लगी ये जबरदस्त हॉरर कॉमेडी फिल्म, इस महीने शुरू होगी शूटिंग

वहीं अर्जुन कपूर ने लिखा कि 'सोनम कपूर और अनिल कपूर पर मुझे गर्व है जिन्होंने एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा फिल्म की स्क्रिप्ट चुनीं। आप साहसी और खूबसूरत हैं। आपकी जैसी बहन पाने पर मुझे गर्व है। दिल से बच्ची रहो, जैसी आप हैं और फिल्म रिलीज के लिए शुभकामनाएं।'