सोनम कपूर करेंगी यूरोप में डेस्टिनेशन वेडिंग, इस दिन हो रही है शादी !

9 months ago

 

बॉलीवुड में डेस्टिनेशन वेडिंग का  क्रेज बढ़ गया है। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की तरह सोनम कपूर भी यूरोेप में शादी रचाएंगी। खबर है कि सोनम कपूर 11 और 12 मई को जेनेवा में शादी करेंगी। सोनम कपूर के पापा अनिल कपूर ने गेस्ट लिस्ट तैयार कर ली है। अनिल कपूर सभी गेस्ट को खुद फोन करके शादी पर आने का न्योता दे रहे हैं । शादी की सभी सेरेमनी के लिए दो दिन का समय तय किया गया है। 11-12 मई को शादी से जुड़ी सभी रस्में होंगी। 

जाहिर है  विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की तरह सोनम कपूर के डेस्टिनेशन वेडिंग सबसे ज्यादा चर्चा में होगी। शादी के लिए पूरा परिवार  जेनेवा में एक साथ होगा.  इसके पहले जो खबरें आई थीं उसमें कहा जा रहा था कि दोनों के परिवार मिलकर इस बात पर फैसला ले रहे हैं कि शादी भारत में होगी या विदेश में एक रिपोर्ट के मुताबिक, सोनम ने अपने वेडिंग आउटफिट के लिए डिजाइनर भी चुन लिया है. उनकी शादी की आउटफिट अबू जानी और संदीप खोसला डिजाइन करेंगे। 

लंबे समय से सोनम की शादी की तैयारियां चल रही थी। श्रीदेवी के निधन के बाद शादी की तैयारियां थम गई थी। लेकिन कपूर परिवार ने अब सोनम की शादी इसी साल करने का फैसला कर लिया है।  कहा जा रहा है कि सोनम और आनंद की शादी को काफी प्राइवेट रखा जाएगा ।

इनकी शादी में करीबी दोस्त  और फैमिली शामिल होंगे । बता दें कि सोनम पिछले काफी वक्त से दिल्ली बेस्ड बिजनैसमेन आनंद आहूजा को डेट कर रही हैं । हालांकि अबतक सोनम ने अपना रिलेशन ऑफिशियल नहीं किया है । दोनों 3 सालों से सीक्रेट डेटिंग कर रहे हैं ।  फिलहाल दोनों की शादी का सभी को इंतजार है ।