पति के साथ सोनम कपूर लंदन में मना रही है फर्स्ट एनिवर्सरी, आनंद आहूजा ने शेयर की तस्वीर

1 months ago

बॉलीवुड की फैशन क्वीन सोनम कपूर और आनंद अहूजा आज अपनी फर्स्ट एनिवर्सरी मना रहे हैं। 8 मई साल 2018 में दोनों ने बड़ी धूमधाम से शादी की थी।  आज दोनों की शादी की पहली एनिवर्सरी है। इस खास मौके पर आनंद ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और सोनम की 'शूफीज' सीरीज शेयर की हैं।

 इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि सोनम के साथ मेरी कुछ पसंदीदा शूफीज। मुझे इन्हें पोस्ट करना पसंद है, इसलिए नहीं क्योंकि मुझे जूते पसंज हैं बल्कि इसलिए क्योंकि नीचे देखने का आइडिया मुझे जमीन से जुड़ा रहने और सबसे जरूरी आभारी रहने की याद दिलाता है। मैं तुमको बता सकता हूं कि यह तस्वीरें लेते समय हम कहां थे और क्या महसूस कर रहे थे।

वहीं एक और फोटो शेयर की है जिसमे दोनों लंदन की गलियों में घूमते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों बहुत की क्यूट लग रहे हैं।  यह कहना गलत नहीं होगा कि दोनों इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। एक दूसरे को डेट करने के बाद पिछले साल दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के बाद से ही दोनों अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। सोनम शादी की पहली सालगिरह पति के साथ लंदन में मना रही हैं।  

बता दें कि कि सोनम और आनंद की शादी उनकी आंटी कविता सिंह के बांद्रा स्थित हेरिटेज बंग्ले, रॉकडेल पर हुई थी। वहां इस शादी को लेकर शानदार बंदोबस्त किए गए थे। सोशल मीडिया पर शादी की खूब तस्वीरें वायरल हुई थी। अपनी शादी में सोनम कपूर ने रेड कलर का लहंगा पहना था जिसकी चर्चे खूब हुए थे।

 शादी के बाद सोनम के हाथों में चूड़ा नजर आया था।  सलमान खान, शाहरुख खान, रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय, अक्षय कुमार, रेखा समेत तमाम सितारे सोनम के रिसेप्शन में पहुंचे थे।   

सोनम की शादी के कुछ फंक्शन मुंबई के होटल लीला में हुए थे। सोशल मीडिया पर मेंहदी से लेकर संगीत फंक्शन की खूब तस्वीरें वायरल हुई थी। 

आपको बता दें कि  साल 2014 में सोनम कपूर और आनंद आहूजा की मुलाकात हुई थी। इस मुलाकात का श्रेय दोनों की कॉमन फ्रेंड परनिया कुरैशी को जाता है। परनिया दोनों की ही अच्छी दोस्त हैं। खबरों के मुताबिक सोनम से पहली मुलाकात के एक महीने बाद ही आनंद ने उन्हें प्रपोज कर दिया था।