single-post

मलाइका को सोनम ने मान लिया भाभी ! स्विटजरलैंड में अर्जुन की फैमिली के साथ हॉलीडे मनाती दिखीं मलाइका !

March 6, 2019, 3 p.m.

अर्जुन कपूर के परिवार में मलाइका की एंट्री पक्की हो गई है। 45 साल की मलाइका और 33 साल के अर्जुन की शादी के लिए परिवार वाले राजी हो गए हैं। खबर है कि अर्जुन कपूर कपूर और मलाइका इसी महीने क्रिश्चयन वेडिंग करने वाले हैं और सबसे खास बात ये है कि मलाइका अर्जुन की फैमिली के साथ स्विटजरलैंड में छुट्टिया बिता रही हैं। अर्जुन और मलाइका आकाश अंबानी के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में स्विटजरलैंड गए थे। 5 मार्च को सोनम की छोटी बहन रिया कपूर का बर्थडे होता है और वहां मलाइका रिया और सोनम के साथ टाइम बिताती देखी गईं। अब तक यही खबरें आ रही थी कि सोनम और मलाइका में अनबन है लेकिन लगता है अर्जुन ने सोनम और मलाइका के बीच की दूरी खत्न करवा दी है। अर्जुन ने मलाइका से शादी के लिए बहन सोनम को भी तैयार कर लिया है।  

स्विटज़रलैन्ड में मलाइका और अर्जुन दो जिस्म और एक जान बने हुए थे, वहीं सोनम कपूर भी हस्बैन्ड आनंद और बहन रेहा के साथ अंबानी का फंग्शन अटेन्ट करने स्विटज़रलैन्ड पहुंची थी। इस दौरान अर्जुन कपूर ने मौक़े का फायदा उठाकर मलाइका के साथ सोनम की मुलाक़ात करवाई. और आख़िरकार सोनम ने मलाइका को माफ कर दिया। उन्होंने सबकुछ भुलाकर अपनी होने वाली भाभी मलाइका के साथ ये पोज़ दिया। दरअसल सोनम और मलाइका के बीच पिछले कई दिनों से कैटफाइट चल रही है। 

दो साल पहले जब करण जौहर ने अपने फैशन डिज़ाइनर दोस्त मनीष मलहोत्रा का 50th बर्थ-डे सेलीब्रेट किया था तो उस पार्टी में सोनम और मलाइका के बीच ज़बरदस्त झगड़ा हुआ था। उस वक़्त ख़बर आई थी कि पार्टी के अंदर एक के बाद एक कई पैग गटकने के बाद मलाइका पूरी तरह से आउट ऑफ कंट्रोल हो गईं थीं। लड़खड़ाते हुए क़दमों के साथ जब वो आगे बढ़ रही थीं तो चेयर से टकराकर डगमगा गईं थीं। इस दौरान जब मौक़े पर मौजूद सोनम कपूर ने जब मलाइका की मदद करने की कोशिश की.तो मलाइका ने उनके साथ  धक्का मुक्की कर दी थी। 

मलाइका के घरवालों ने अर्जुन के साथ उनकी शादी को ग्रीन सिग्नल दे दिया था लेकिन अर्जुन कपूर की कज़ेन सिस्टर सोनम कपूर तो उन्हें मलाइका के साथ शादी नहीं करने की सलाह दे रही थीं । सोनम कपूर मलाइका को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती थी । 

 ..

मलाइका पिछले कुछ दिनों से सोनम के साथ अपने गिले-शिकवे को मिटाने में लगी हुईं थीं। कपूर फैमली की बहू बनने से पहले मलाइका सोनम के साथ भी दोस्ती करना चाहती थीं  और अब सोनम ने भी 45 साल की मलाइका को भाभी मान लिया है।