सोनम की शादी का कार्ड वायरल, 8 मई को होगी शादी

1 years ago

अनिल कपूर की बड़ी बेटी सोनम कपूर की शादी का ऑफीशियल ऐलान हो गया है। 7 मई को सोनम की मेंहदी सेरीमनी होगी और 8 मई को सोनम आनंद आहूजा के साथ शादी करके मिसेज़ आहूजा बन जाएंगी।  सोनम कपूर की होने वाली शादी का वेडिंग कार्ड भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सोनम की मम्मी ख़ुद शादी की तैयारियों को सुपरवाइज़ कर रही हैं ।

 इसके अलावा. ख़बर है कि सोनम के संगीत में उनके पापा अनिल कपूर तो डांस करेंगे ही। रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर भी संगीत सेरीमनी में रामलखन के गाने पर ठुमका लगाएंगे हालांकि कपूर फैमली को सोनम की संगीत सेरीमनी में एक शक्स की कमी ज़रूर खलेगी और वो श्रीदेवी

इसमें कोई शक नहीं कि श्रीदेवी अगर ज़िन्दा होती तो वो सोनम की संगीत सेरीमनी में अपने हिट सॉन्ग्स पर ज़रूर परफॉर्म करतीं। इस दुनिया को छोड़ने से कुछ घंटे पहले श्रीदेवी ने यूएई में हुई मोहित मारवाह की शादी में भी जमकर डांस किया था । श्रीदेवी ने सोनम की संगीत सेरीमनी में भी डांस करने का मन बनाया था लेकिन अफसोस. ऊपर वाले को कुछ और ही मंजूर था। सोनम की शादी के पहले ही चांदी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। 

श्रीदेवी की लाडली बेटी जाह्नवी मम्मी के इस अधूरे अरमान को ज़रूर पूरा करेंगी.. ख़बर है कि जाह्नवी कपूर सोनम की संगीत सेरीमनी में एक के बाद एक श्रीदेवी के कई हिट सॉन्ग्स पर डांस करेंगी। मॉम के गानों पर बेहतरीन परफॉर्मेन्स देने के लिए जाह्नवी आजकल जमकर रिहर्सल भी कर रही हैं।