स्विटजरलैंड में शादी के बाद सोनम इस देश में मनाएंगी हनीमून

1 years ago

बॉलीवुड में डेस्टिनेशन वेडिंग का  क्रेज बढ़ गया है। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की तरह सोनम कपूर भी यूरोेप में शादी रचाएंगी। खबर है कि सोनम कपूर 11 और 12 मई को स्विटजरलैंड के जेनेवा में शादी करेंगी। सोनम कपूर के पापा अनिल कपूर ने गेस्ट लिस्ट तैयार कर ली है। अनिल कपूर सभी गेस्ट को खुद फोन करके शादी पर आने का न्योता दे रहे हैं । शादी की सभी सेरेमनी के लिए दो दिन का समय तय किया गया है। 11-12 मई को शादी से जुड़ी सभी रस्में होंगी। हिंदू रीति-रिवाज से होने वाली इस शादी में संगीत और मेहंदी जैसी सभी रस्में निभाई जाएंगी। 

शादी से पहले इंगेजमेंट की रस्म भी होगी। इसमें दोनों परिवारों के करीबी रिश्तेदार शामिल होंगे। सोनम एक मशहूर ब्रांड की एंबेस्डर है और इसके लिए वो कई सालों से कान्स जा रही हैं। कहा जा रहा है सोनम स्विटजरलैंड में शादी के बाद वह सीधे फ्रांस जाएंगी। माना जा रहा है कि कांस में रेड कार्पेट इवेंट और कुछ मीडिया इंटरैक्शन के बाद वह इसी देश में रहकर अपना हनीमून भी मनाएंगी।

सोनम की शादी की तैयारियां जोर- शोर से चल रही हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, सोनम ने अपने वेडिंग आउटफिट के लिए डिजाइनर भी चुन लिया है. उनकी शादी की आउटफिट अबू जानी और संदीप खोसला डिजाइन करेंगे। साथ ही Ralph & Russo सोनम के अन्य रस्मों के कपड़े डिजाइन करेंगे। कुछ दिन पहले सोनम को राज मेहतानी के हाई एंड ज्वेलरी स्टोर में शॉपिंग करते हुए देखा गया था, जो कोलकाता में है। बता दें कि सोनम के ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन हैं। आनंद फैशन ब्रांड 'भानी' के मालिक हैं। उन्होंने व्हार्टन बिजनेस स्कूल (यूएस) से पढ़ाई की है। 1 जून को उनकी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' रिलीज होगी।