शादी के बाद सोनम हनीमून मनाने शायद ना जा सकें !

8 months ago

सोनम कपूर की शादी खूब चर्चा में हैं। आनेवाले 8 मई को  बॉयफ्रेंड आनंद आहुजा के साथ शादी करने वाली हैं  सोनम लेकिन ये कपल अन्य शादीशुदा जोड़े की तरह शादी के कुछ ही समय बाद ही हनीमून नहीं मना पाएगा  वजह है सोनम कपूर का बिजी शेड्यूल और उनके प्रोफेशनल कमिटमेंट्स। 

सोनम कपूर को आनेवाले 14 मई को फ्रेंच रिवेरा में होनेवाले कैंन्स फिल्म फेस्टिवल को अटेंड करना है। खबर है कि सोनम के साथ हस्बैंड आनंद आहुजा  हर साल की तरह इस साल भी सोनम इस इवेंट के रेड कार्पेट पर अपने खूबसूरत अंदाज में दिखेंगी।  इसके बाद उन्हें अपनी फिल्मों की शूटिंग और प्रमोशन का काम करना है जिसके चलते वो अक्टूबर या फिर नवंबर में हनीमून मनाने जाएंगी। 

दरअसल, सोनम को शेली धर की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ के लिए शूट करना है। इसके बाद उन्हें अपनी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन्स का काम देखना है। साथ ही अगस्त में वो फिल्म ‘जॉया फैक्टर’ के लिए शूट करेंगी। शादी के बाद सोनम मुंबई और दिल्ली ट्रेवल करेंग। मुंबई में शादी के बाद दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी रखी गई है। दिल्ली में अमृता शेरगिल मार्ग पर आनंद का काफी आलीशान बंगला है । दिल्ली के अलावा लंदन में भी आनंद का एक खूबसूरत का घर है वहीं मुंबई में भी सोनम का घर है ।