श्रीदेवी के निधन से दुखी कपूर फैमिली ने सोनम की शादी एक साल के लिए टाल दी !

10 months ago

 

श्रीदेवी का जाना कपूर परिवार के लिए एक बड़ा सदमा है। परिवार अभी इस गम से उबरने की कोशिश कर रहा है। अचानक हुई श्रीदेवी की मौत ने पूरे कपूर परिवार को अंदर से हिलाकर रख दिया। इस हादसे की वजह से सोनम कपूर को भी काफी झटका लगा।  28 फरवरी की सुबह सोनम जब सेलीब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में रखे गए श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के साथ मौजूद जानवी और ख़ुशी को ढारस देने पहुंची थीं तो उनके साथ उनके बॉयफ्रेन्ड आनंद आहूजा भी थे..चाची के जाने से ख़ुद सोनम भी कितनी ग़मज़दा थी। ये श्रीदेवी के फ्यूनरल में सबने देखा था। खबर है कि कपूर फैमिली ने सोनम कपूर भी शादी भी टाल दी है। सोनम कपूर इस साल जून जुलाई तक बॉयफ्रेन्ड आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली थीं। अनिल कपूर के घर सोनम की शादी की तैयारी ज़ोर शोर से चल रही थी। कपूर फैमली में तय ये हुआ था कि यूएई में मोहित मारवाह की शादी के बाद सोनम और आनंद की शादी की जाएगी। इस ट्रेजिडी के बाद सोनम के घरवालों ने फिलहाल उनकी शादी को पोस्टपोन कर दिया है। इस वक़्त सोनम और उनके पापा की टॉप प्रीयोरिटी श्रीदेवी की बेटियां और बोनी कपूर हैं।

6 मार्च तो  जान्हवी जब पूरे 21 साल की हुईं तो बडी दीदी सोनम ने इंस्टाग्राम पर उन्हें बर्थ-डे विश करते हुए उनकी हिम्मत बढ़ाई। सोनम ने लिखा कि, वो लड़की जो सबसे ज्यादा स्ट्रॉंग है जिसे मैं जानती हूं । जो अब एक महिला बन चुकी है । हैप्पी बर्थडे जानू ।

 

ग़म के इस माहौल में कपूर फैमली फिलहाल सोनम की शादी के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोच रही है.. कहा जा रहा है कि सोनम और आनंद की शादी अब 2019 में होगी।