सोनम की रिसेप्शन पार्टी में सलमान-ऐश्वर्या ने एक दूसरे को किया इग्नोर !

8 months ago

8 मई की रात सोनम कपूर और आनंद आहूजा के पोस्ट वेडिंग रिसेप्शन में सितारों का मेला सजा था। बॉलीवुड के तमाम ए लिस्ट एक्टर्स न्यूलि वेड कपल को अपनी बेस्ट विशेज देने आए थे। इस पार्टी में शाहरुख खान,कटरीना कैफ, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, करीना कपूर, शाहिद कपूर जैसे बिग स्टार्स ने शिरकत की थी। सोनम और आनंद के पोस्ट वेडिंग रिसेप्शन में ह्सबैंड अभिषेक औऱ ननद श्वेता के साथ ऐश्वर्या राय भी पहुंची थीं। इसी पार्टी में  सलमान खान भी मौजूद थे, जो किसी जमाने में ऐश्वर्या के ब्वॉयफ्रेंड रह चुके हैं।

सोनम की पार्टी में सलमान-ऐश्वर्या ने एक दूसरे को नहीं दिया बिल्कुल भी अटेंशन, एक छत के नीचे रहने के बावजूद ऐश्वर्या और सलमान ने एक दूसरे को किया इग्नोर। 

अभिषेक के साथ ऐश्वर्या काफी पहले ही रिसेप्शन पार्टी में पहुंच गईं थीं। इस दौरान मीडिया के कैमराज को पोज देने के साथ-साथ वो सभी से काफी गर्मजोशी से मिल रही थीं। लेकिन रात करीब 1 बजे जैसे ही पार्टी में सलमान खान की एंट्री हुई, उसके बाद से ही ऐश्वर्या काफी अनकमफर्टेबल महसूस कर रही थीं।

शायद यही वजह थी कि जितनी देर सलमान और ऐश्वर्या एक साथ पार्टी में मौजूद थे, दोनों ने एक दूसरे की तरफ देखा भी नहीं। पार्टी में जब सलमान खान, शाहरुख खान और अनिल कपूर के साथ डांस कर रहे थे, तब भी ऐश्वर्या कहीं नजर नहीं आ रही थीं। 

 ऐश दूसरे कोने में कभी सुनील शेट्टी तो कभी करन जौहर के साथ बिज़ी थीं और फिर जब ऐश से सहा नहीं गया तो फिर वो थोड़ी देर बाद  अभिषेक को लेकर सोनम के रिसेप्शन पार्टी से चलती बनीं..