single-post

'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में इस एक्ट्रेस से रोमांस करेंगी सोनम कपूर, जानिए कौन है ये हसीना ?

Dec. 29, 2018, 6:21 p.m.

बॉलीवुड में अबतक कई तरह की प्रेमकहानियां आई है। लेकिन जल्द ही एक नई प्रेमकहानी पर्दे पर आ रही है। दरअसल जल्द ही फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में सोनम कपूर, अनिल कपूर, राजकुमार राव औऱ जूही चावला नजर आएंगे। फिल्म में राजकुमार राव और सोनम कपूर एक दूसरे के अपोजिट हैं। वहीं सोनम के रियल लाइफ पापा अनिल कपूर ने फिल्म में भी उनके पापा रोल किया है। 

बीते दिनों ही फिल्म का ट्रेलर आया है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। ट्रेलर में दरअसल राजकुमार और सोनम की लवस्टोरी नहीं बल्कि किसी और की लवस्टोरी दिखी है। दरअसल फिल्म में समलैंगिक कहानी को दिखाया जाएगा। कहानी में ये है कि इस फिल्म में सोनम को एक लड़की से प्यार होता है। इसीलिए वो राजकुमार से शादी करने के लिए मना कर देती है। यही ट्रेलर में नजर आया है। फिल्म में सोनम की लव इंट्रस्ट का रोल साउथ एक्ट्रेस Regina Cassandra ने प्ले किया है।

 Regina Cassandra से सोनम से फिल्म में रोमांस किया है। फिल्म में समलैंगिक लवस्टोरी दिखाई गई है। यही फिल्म की सबसे बड़ी यूएसपी है। अब Regina Cassandra कौन हैं हम उनकी बात करते है। दरअसल Regina Cassandra साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस है। वो वहां की कई तमिल, तेलगू और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी है। सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। वो एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। 

Regina Cassandra बीते दिनों ही तब चर्चा में आई थी जब फिल्म आंखें 2 की लॉन्चिंग हुई थी। इस दौरान वो महानायक अमिताभ बच्चन औऱ बाकी स्टार्स के साथ फिल्म की फर्स्ट लुक लॉन्च पर पहुंची थी। वो फिल्म में लीड रोल करने वाली थी। हालांकि वो फिल्म अभीतक पर्दे पर नहीं आई है। अब वो इस फिल्म से लॉन्च हो रही है। वहीं एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। ये फिल्म 1 फरवरी को रिलीज हो रही है.