single-post

सुशांत के मुकाबले कार्तिक आर्यन ने जीती बाजी, पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर सोनचिड़िया की हुई हार !

March 2, 2019, 5:22 p.m.

सुशांत सिंह राजपूत , मनोज वाजपेयी , रणवीर शौरी , आशुतोष राणा और भूमि पेडनेकर  जैसे स्टारों से सजी फिल्म सोनचिड़िया  शुक्रवार को सिनेमा घरों में रिलीज हो गई। फिल्म के ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी। हालांकि इसी शुक्रवार को रिलीज हुई लुका छिपी को दर्शकों ने काफी सराहा की है। रिव्यू और रेटिंग अच्छी मिलने के बावजूद फिल्म पहले दिन 1 करोड़ की ही कमाई कर पाई। 

फिल्म दर्शकों के दिलों को छू नहीं  सकी। वही कल कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म लुका छिपी भी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।  फिल्म लुका छिपी की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री हो चुकी है। कार्तिक आर्यन की फिल्म लुका छिपी ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की है।

 ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन शानदार शुरुआत करते हुए पहले दिन  8.01 करोड़ रुपए कमाए हैं। इसे देखते हुए भी ये अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म लुका छिपी दूसरे दिन भी अच्छी कमाई कर सकती है। 

इसे देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म लुका छिपी दूसरे दिन 10 करोड़ रुपए तक का कलेक्शन कर सकती है। लेकिन डकैत बैकग्राउंड पर बनी सोनचिड़िया को दर्शकों ने पसंद तो किया पर सिनेमा घरों में जगह नहीं बना सकी। पूरे देशभर में सोनचिड़िया सिर्फ 720 पर्दों पर रिलीज हुई है।

 इस लिहाज से फिल्म पहले दिन फिल्म की कमाई कम नहीं मानी जा रही है। आनेवाले हफ्तों में सोनचिड़िया और लुका छिपी के अच्छे कलेक्शन होने की आशंका जताई जा रही है। 'उड़ता पंजाब' और 'इश्किया' जैसी कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर चुके निर्देशक अभिषेक चौबे ने 'सोनचिड़िया  में चंबल की कहानी पेश की है। 

फिल्म के निर्माता रोनी स्क्रूवाला हैं। शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में इजाफा देखा जा सकता है।

 शनिवार –रविवार वीकेंड होने के चलते फिल्म की कमाई में बढोत्तरी नोटिस की जा सकती हैं।  साथ ही देखना होगा कि कौन सी फिल्म कितना कमा सकती है।