single-post

सुशांत और भूमि की 'सोनचिड़िया' का ट्रेलर रिलीज, दिखी डकैतों की दमदार कहानी

Jan. 7, 2019, 2:52 p.m.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों एक के बाद एक फिल्मों में नजर आ रहे है। केदारनाथ के बाद अब भूमि के साथ पर्दे पर नजर आने वाले है। फिल्म सोन चिड़िया का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में भूमि पेडनेकर, सुशांत सिंह राजपूत, मनोज बाजपेयी चंबल के बागी के रोल में नजर आ रहे हैं। ये फिल्म 8 फरवरी को रिलीज हो रही है। 2 मिनट 43 सेकेंड के इस ट्रेलर में मान सिंह गैंग की कहानी दिखाई गई है। ये फिल्म 1975 में लगी इमरजेंसी के बैकग्राउंड पर बनी है। ट्रेलर में भूमि पेडनेकर भी बागी डाकुओं के रोल में हैं। इस फिल्म के डायलॉग्स में जबरदस्त पंच है।

बता दें कि ये फिल्म 1975 में लगी इमरजेंसी के बैकग्राउंड पर बनी है। ट्रेलर में भूमि पेडनेकर भी बागी डाकुओं के रोल में हैं। इस फिल्म को चंबल की घाटियों में शूटिंग किया गया है। फिल्म मेकर्स के मुताबिक, इससे फिल्म को रियल लुक मिलेगा। साथ ही फिल्म की कहानी फिल्मी पर्दे पर और भी दमदार नजर आएंगी।

ALSO READ : 'सोनचिरैया' का रिलीज हुआ दूसरा पोस्टर, परेशान नजर आये चम्बल के डाकू, देखें

 फिल्म की शूटिंग पिछले काफी वक्त राजस्थान के धौलपुर और मध्यप्रदेश के मुरैना और भिंड जिले के कुछ हिस्सों में हुई है। फिल्म में चबल के डकैतों की एक नई कहानी दिखाई जाएगी। पिछले दिनों ही फिल्म से सुशांत का लुक रिलीज हुआ था। इस फिल्म के लिए सुशांत सिंह राजपूत ने अपने लुक पर कड़ी मेहनत की है। तो वहीं भूमि पेडनेकर ने भी कमर कस मेहनत की है। ये फिल्म 8 फरवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म को अभिषेक चौबे ने निर्देशित किया है।बता दें आज सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ रिलीज हुई है। इस फिल्म में केदारनाथ आपदा 2013 की कहानी द‍िखाई जाएगी। उसी वक्‍त पैदा हुई एक प्रेम कहानी पर आधारित है। फिल्म में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में नजर आए। इसमें वो एक खुशमिजाज, कठिन परिश्रम करने वाले मुस्लिम लड़के के किरदार में दिखे। ये लड़का अपना घर चलाने के लिए केदारनाथ धाम के यात्रियों के लिए पिट्ठू का काम करता है। वहीं सारा अली खान खूबसूरत हिंदू लड़की के रोल में नजर आई। फिल्म की कहानी इन्हीं दोनों के बीच केदारनाथ यात्रा के वक्त पनपे प्रेम पर आधारित है।