आलिया की मां सोनी राजदान को पसंद हैं रणबीर कपूर, कहा बेटी खुश तो मैं भी खुश

3 weeks ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी फिल्मों से दर्शकों का दिल जीत रही हैं। इन दिनों सातवें आसमान पर है। साथ ही रणबीर कपूर के साथ उनकी लव स्टोरी भी खूब चर्चा में है। दोनों अपने प्यार का इजहार खुलेआम कर रही हैं। उनका प्यार अब किसी से छिपा नहीं है। आपको बता दें कि हाल ही में अभी फिल्मफेयर अवॉर्ड के दौरान मंच पर सब के सामने आलिया ने अपने प्यार का इजहार कर दिया। 

आलिया ने मंच पर सबके सामने आई लव यू बोल दिया। दोनों के बीच प्यार साफ दिखता है। दोनों लोगो एक दूसरे के परिवार से भी मिलते रहते हैं। साथ ही दोनों के परिवार ने मंजूरी दे दी है। साथ ही आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान को रणबीर कपूर काफी पसंद हैं। मीडिया से बात करते हुए सोनी राजदान ने कहा कि ये आलिया की पर्सनल लाइफ है। रणबीर कपूर एक प्यारा बच्चा है। 

आलिया ने अब तक जिसे डेट किया है और आगे वे जिसे डेट करेंगी ये उनकी लाइफ है तो उनकी ही पसंद मायने रखती है। मैं तो हमेशा आलिया को सपोर्ट करूंगी। सोनी राजदान ने कहा- बतौर मां, मैं खुश हूं अगर आलिया खुश है।'' 

रणबीर ने फिल्म संजू के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता वहीं आलिया ने फिल्म राजी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता। इस मौके पर दोनों बेहद खुश नजर आए। आलिया के सफल करियर पर बोलते हुए सोनी राजदान ने कहा कि उन्हें अपनी बेटी पर गर्व है। खबरें आ रही है कि वो जल्दी ही शादी के बंधन में बंध सकती हैं। 

फिल्म ब्रह्मास्त्र में दोनों साथ में दिखाई देगें। साथ में उनकी ये पहली फिल्म है। आपको बता दें कि आलिया भट्ट ने 19 साल की उम्र में बॉलीवुड में कदम रखा था। उनकी पहली फिल्म  'स्टूडेंट ऑफ द ईयर थी। हाल ही में उनकी फिल्म गली बॉय रिलीज हुई थी जिसमें वो एक्टर रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आई थीं।