single-post

अक्षय की ‘सूर्यवंशी’ से हटाए गए सोनू सूद ! अब ये एक्टर करेगा रोहित शेट्टी की फिल्म का विलेन

May 13, 2019, 8:29 p.m.

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के चलते खूब सुर्खियों में रह रहे हैं। अक्षय के पास इस वक्त कई फिल्में हैं। इन्हीं में से एक फिल्म है सूर्यवंशी। रोहित शेट्टी की इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड हीरो के तौर पर नजर आएंगे। फिल्म के पोस्टर्स रिलीज हो गए हैं और फिल्म के कुछ सीन्स भी शूट हो चुके हैं। 

अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' दिन-पे-दिन बड़ी होती जा रही है। हाल में ही इस बात का खुलासा हुआ है कि रोहित शेट्टी की फिल्म में कटरीना कैफ और नीना गुप्ता की एंट्री हो गई है और अब यह जानकारी मिली है कि अक्षय कुमार की फिल्म के लिए विलेन की तलाश भी पूरी हो गई है। 

रिपोर्ट के अनुसार रोहित शेट्टी ने साउथ इंडस्ट्री के एक्टर अभिमन्यु सिंह को अपनी 'सूर्यवंशी' के लिए साइन किया है। अभिमन्यु सिंह फिल्म में अक्षय कुमार के साथ विलेन का रोल प्ले करते नजर आएंगे। एक इंटरव्यू के दौरान अभिमन्यु सिंह ने बताया कि ''रोहित शेट्टी ने उनकी एक साउथ फिल्म देखी थी, जिसमें उन्होंने विलेन का रोल प्ले किया था। उसी फिल्म के कारण उन्हें 'सूर्यवंशी' मिली है। अभिमन्यू ने कहा कि, रोहित सर ने साल 2017 में मेरी एक तमिल एक्शन थ्रिलर थीरन देखी थी, जो कि एक असली कहानी पर आधारित थी। इस फिल्म में मैंने हीरोइक यानि काफी हद तक हीरो वाले अंदाज से विलेन का किरदार निभाया था। 

रोहित शेट्टी को मेरी एक्टिंग काफी पसंद आई थी और इसी के बाद उन्हें लगा कि मैं सूर्यवंशी के लिए एकदम फिट हूं। मैं रोहित सर के ऑफिस के पास ही रहता हूं, एक दिन उन्होंने मुझे अपने ऑफिस में बुलाया और बधाई देते हुए कहा कि मुझे सूर्यवंशी के लिए साइन किया जा रहा है। ' अपने रोल के बारे में बात करते हुए अभिमन्यु सिंह ने बताया है कि, ‘यह किरदार रोहित शेट्टी के बाकी विलेन से काफी अलग है।

 इसके बारे में अंदाजा लगाना मुश्किल है कि ये अगले पल क्या करेगा ? मैं और अक्षय कुमार सर एक-दूसरे को काफी समय से जानते हैं और मुझे उनके साथ काम करने में काफी मजा आ रहा है। हाल में हमने एक सीरियस सीन शूट किया है, जिसे हमने एक दिन में ही खत्म कर दिया।’ आपको बता दें कि बीते दिनों से खबरें थीं इस फिल्म में सोनू सूद विलेन के तौर पर दिखेंगे। हालांकि बाद में खबर आई कि सोनू फिल्म में विलेन नहीं बन रहे है। बता दें कि सोनू ने बीते दिनों ही रोहित की सिंबा में भी विलेन का रोल प्ले किया था।