बर्थडे पर किसे याद करके सोनू सूद हुए भावुक !

1 years ago

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद अक्सर अपनी फिल्मों में जबरदस्त रोल को लेकर जाने जाते हैं। लेकिन हाल ही में सोनू कुछ ज्यादा ही भावुक हो गए। दरअसल आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं। हालांकि वो कभी अपना बर्थडे सेलिब्रेट नहीं करते हैं। वहीं अपने बर्थडे वाले दिन ही सोनू ने कहा कि उन्हें इस बात का पछतावा है कि वो और पहले सफल नहीं हो पाए औऱ उनकी मां उनकी सफलता का गवाह नहीं बन सकीं।

जी हां, सोनू को इस बात का मलाल है कि उनकी मां ने उनकी सफलता को नहीं देखा। दरअसल हाल ही में एक वेब पोर्टल में इंटरव्यू के दौरान सोनू से सवाल किया गया कि वो अपने जीवन में और कुछ क्या बदलाव चाहते थे। तो सोनू ने कहा, “काश मैं पहले ही सफलता हासिल कर लिया होता, ताकि मेरी मां इसे देख सकतीं।

वह मेरी फिल्में देख सकतीं, मेरी उपलिब्धयां देख सकतीं, जो उनके जाने के बाद मुझे हासिल हुईं।” इस दौरान सोनू काफी भावुक हो गए। सोनू आज जिस मुकाम पर हैं उसे देखने के लिए उनकी मां उनके साथ नहीं हैं।

वहीं सोनू से पूछा गया कि बर्थडे पर क्या प्लान है तो सोनू ने बताया कि “मैं जन्मदिन पर घूमने जा रहा हूं। अबू धाबी में एक इवेंट होने वाला है, इसलिए मुझे विश्वास है कि कुछ करने के लिए ये अच्छा दिन है। इस तरह मैं अपने जन्मदिन का जश्न मना रहा हूं।”

सोनू की एक्टिंग के साथ साथ उनकी फिटनेस के भी काफी चर्चे रहते हैं। फिटनेस के बारे में उनका कहना है कि “आप चाहे इस फिल्म उद्योग में अभिनेता हैं या इंजीनियर या आप किसी और पेशें में हैं, अगर आप अपने शरीर का सम्मान और देखभाल करते हैं तो मैं समझता हूं कि सभी चीजें अपनी जगह सही हो जाती हैं।”

बरहाल सोनू के जन्मदिन पर हमारी तरफ से ढेरों शुभकामनाएं,

Related Posts