'सूरमा' बनकर पर्दे पर धमाल मचाएंगे पंजाबी स्टार दिलजीत दोसांझ, देखिए पोस्टर

1 years ago

पंजाबी स्टार दिलजीत दोसांझ धीरे धीरे बॉलीवुड में छा रहे हैं । दिलजीत की फिल्में दर्शकों को पसंद आ रही हैं । अब ये खबर तो आपको पहले ही दे चुके हैं कि दिलजीत दोसांझ जल्द ही हॉकी प्लेयर संदीप सिंह की बायोपिक में नजर आएंगे । इस फिल्म का नाम अब सभी के सामने आ चुका है । इस फिल्म का नाम सूरमा होगा । इस फिल्म का पोस्टर हाल ही में सभी के सामने आया है ।

पोस्टर में दिलजीत का जबरदस्त लुक दिख रहा है । इसके साथ ही पोस्टर में दिलजीत व्हील चेयर पर भी बैठे दिख रहे हैं । आपको बता दें कि संदीप सिंह 22 अगस्त 2006 को शताब्दी एक्सप्रेस में गोली चलने से घायल हो गए थे ।

इसी दौरान उन्हें नेशनल टीम के साथ वर्ल्ड कप खेलने के लिए जर्मनी जाना था । इसके बाद वो व्हील चेयर पर आ गए । आखिरकार हार न मानते हुए नेशनल टीम में शामिल हुए । वहीं साल 2010 में उन्हें अर्जुन पुरूष्कार से सम्मानित भी किया जा चुका है । इस फिल्म में दिलजीत के साथ तापसी पन्नू भी नजर आएँगी ।

कहा जा रहा था कि इस फिल्म का नाम फ्लिकर सिंह होगा । लेकिन अब सब क्लियर हो गया है । इस फिल्म का नाम सूरमा होगा । वहीं फिल्म में चित्रांगदा सिंह औऱ अंगद बेदी भी होंगे ।  फिल्म को शाद अली डायरेक्ट कर रहे हैं । ये फिल्म  29 जून 2018 को रिलीज होगी । 

Related Posts