single-post

फिल्म 'सूर्यवंशी' का फर्स्ट लुक रिलीज, अक्षय कुमार का दिखा एक्शन अवतार

March 5, 2019, 1 p.m.

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों खूब सुर्खियों में जिसके कई कारण है। पिछले दिनों शहीदों के परिवार वालों के लिए अक्षय कुमार ने 5 करोड़ रुपये की मदद की थी। वहीं कुछ दिन पहले महाराष्ट्रा में 100 दुल्हनों को 1-1 लाख रुपये दिए गए थे। वहीं अब अक्की अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर खूब छाए हुए है।    

पिछले दिनों खबर थी की अक्षय कुमार डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाले हैं। वहीं अब इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो गया हैं। अक्षय कुमार  ने अपने इंस्टाग्राम पर दो पोस्टर शेयर किए है। 'सूर्यवंशी' के दोनों पोस्टर में अक्षय पुलिस ऑफिसर के गेटअप में नजर आ रहे हैं।

 पोस्टर में अक्की का  जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है। अक्की का ये रुप फैंस को खूब पसंद आ रहा है। अक्षय कुमार की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म साल 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होगी। आपको बता दें कि पिछले साल रिलीज हुई रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा के क्लाइमेक्स में खिलाड़ी कुमार का इंट्रोडक्शन करवाया गया। उस सीन में अक्षय, अजय देवगन से फोन पर बात करते हुए नजर आये थे। 

वहीं अक्षय कुमार की फिल्म केसरी भी रिलीज होने वाली हैं। पिछले दिनों इसका ट्रेलर रिलीज हुआ था जो सबको बेहद पसंद आया। वहीं फिल्म का पहला गाना भी सबकी ज़ुबान पर चढ़ चुका है और अब रिलीज़ होने जा रहा है फिल्म का दूसरा गाना अज्ज सिंह गरजेगा। 

ALSO READ : महाशिवरात्रि पर अमिताभ, अक्षय समेत कई सितारों ने दी सोशल मीडिया पर फैंस को शुभकामनाएं

इस गाने में सब कुछ है जोश, ललकार और देश पर मर मिटने का जज़्बा। गाना गाया है जैज़ी बी ने। केसरी, सारागढ़ी के युद्ध पर बनी कहानी है जहां, 21 सिख, 10 हज़ार अफगानियों से युद्ध करते हैं।  ये फिल्म 21 मार्च को रिलीज होगी।