SOTY 2 का पहला गाना द जवानी सॉन्ग हुआ रिलीज, डांस फ्लोर पर टाइगर-तारा और अनन्या ने लगाई आग

1 months ago

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर जहां हाल ही में फिल्म कलंक को लेकर आए हैं तो वहीं वो जल्द ही एक और नई फिल्म को लेकर आने वाले है। दरअसल करण जल्द ही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईय़र 2 को भी लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म की चर्चाएं पिछले काफी वक्त से हैं। 2012 के बाद अब 2019 में इस फिल्म का सीक्वल आया है। स्टू़डेंट ऑफ द ईयर 2 में इस बार टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे हैं। टाइगर के साथ तारा-अनन्या इस फिल्म से लॉन्च हो रही हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर आया है जिसे काफी पसंद किया गया है। वहीं अब इस फिल्म का पहला गाना रिलीज किया गया है। 

दरअसल फिल्म का पहला गाना ये जवानी है दीवानी यानि द जवानी सॉन्ग रिलीज हो चुका है। धर्मा प्रोडक्शन ने इस गाने को लॉन्च करते हुए कैप्शन में लिखा है ओल्ड ट्यून्स+न्यू वाइव्स = गोल्ड। इस गाने में फिल्म के सभी स्टूडेंट्स नजर आ रहे है। गानें में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया, अनन्या पांडे और आदित्य सील नजर आ रहे हैं। गाने में इन सभी का धमाकेदार डांस नजर आ रहे है। इस गाने को विशाल और शेखर ने रीक्रिएट किया है।

 वहीं इस गाने को गाने को विशाल डडलानी और पायल देव ने अपनी आवाज दी है। साथ ही गाने के लिरिक्स नविता दत्त ने लिखे हैं। बता दें कि, ये गाना साल 1972 में आई फिल्म जवानी दीवानी के गाने ये जवानी है दीवानी का रीक्रिएटेड वर्जन है। इस गाने में रणधीर कपूर और जया बच्चन नजर आए थे। वहीं तब गाने को किशोर दा ने गाया था। अब इस गाने का रीक्रिएट वर्जन आया है। वैसे भी आजकल बॉलीवुड फिल्मों में रीक्रिएट गाने आ रहे हैं। ऐसे में अब ये गाना आया है। इस फिल्म को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 10 मई को रिलीज हो रही है।