स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के बिजनेस में आई कमी, IPL और एवेंजर्स एंडगेम ने बिगाड़ा खेल !

2 weeks ago

टाइगर श्रॉफ,अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर इन दिनों सिनेमाघरों में चल रही है। इस फिल्म को समीक्षकों का मिक्स रिस्पॉन्स मिला। रिलीज के तीन दिन बाद स्टूडेंट ऑफ द ईयर की कमाई 38.83 करोड़ हो गई है। शुक्रवार को फिल्म का बिजनेस 12.75  करोड़ रहा। इससे पहले शनिवार को फिल्म ने 14.02 करोड़ और रविवार को 12.06 करोड़ की कमाई की। 

संडे को IPL फिनाले और देश के कई हिस्सो में चुनाव की वजह से फिल्म का बिजनेस उम्मीद के मुताबिक नहीं हुआ। वोटिंग की वजह से  कई जगहों पर शाम तक सिनेमाहॉल बंद रहे वहीं रात में स्पोर्ट्स लवर्स ने आईपीएल मैच को ज्यादा तरजीह दी। वहीं एवेंजर्स एंडगेम की वजह से भी इस फिल्म को नुकसान झेलना पड़ रहा है। 

इस फिल्म को लेकर युवाओं में उत्साह है। टाइगर श्रॉफ की ये फिल्म उनकी पिछली फिल्म बागी 2 के मुकाबले कुछ खास बिजनेस नहीं कर पा रही है। 

 

फिल्म को करण जौहर ने धर्मा प्रोड्क्शन तले बनाया गया है। इस फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा हैं। स्टूडेंट ऑफ द ईयर के मुकाबले ये फिल्म थोड़ी कमजोर है। साथ ही इस फिल्म का म्यूजिक भी उतना हिट नहीं रहा। फिल्म में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के मुकाबले अनन्या पांडे के काम को ज्यादा पसंद किया गया है। अनन्या के डायलॉग्स हों या फिर उनके स्क्रीन स्पेस की बात हो, हर कोई फिल्म में अन्नया को देख उनकी जमकर तारीफें कर रहा है। फिल्म को काफी मिले जुले रिस्पॉंस मिल रहे है। वहीं क्रिटिक्स ने भी फिल्म को ज्यादा खास नहीं बताया है।

SOTY 2 को गर्मी की छुट्टियों का फायदा मिल सकता है। एक दो दिनों में गर्मी की छुट्टियां शुरू हो जाएगी हो सकता है उसके बाद इस फिल्म के लिए दर्शक जुटे। करण जौहर के स्टूडेंट्स का इस साल बहुत बढ़िया प्रदर्शन नहीं रहा। करण की पिछली फिल्म कलंक भी बुरी तरह से फ्लॉप रही और  SOTY 2 भी शायद 80-90 करोड़ तक ही कमाई कर पाए।