single-post

SOTY 2 में लिपलॉक करने से टाइगर श्रॉफ ने किया इंकार, क्या दिशा पटानी हैं वजह !

Sept. 12, 2018, 4:50 p.m.

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ जल्द ही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में टाइगर के साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया हैं। जो कि इसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। करण जौहर जल्द ही पर्दे पर स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 लेकर आएंगे। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की शूटिंग पिछले काफी वक्त से चल रही है। पिछले काफी वक्त से शूटिंग देहरादून में चल रही थी। इसके बाद फिल्म की शूटिंग मसूरी में हुई। इसके अलावा पिछले वक्त से फिल्म की शूटिंग पुणे में चल रही थी। वहीं अब फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है कि, इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ ने किसिंग सीन देने से इंकार कर दिया है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक SOTY 2 में टाइगर ने लिपलॉक करने से साफ मना कर दिया। हाल ही में खुद टाइगर ने इन खबरों को लेकर बात की है औऱ कहा कि, इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। ये पूरी तरह से अफवाह ही है। मेरी हर फिल्म में किसिंग सीन रहा है। अगर कहानी की डिमांड के हिसाब से फिल्म में किसिंग सीन देना हो तो मैं जरूर दूंगा। वैसे हो सकता है कि शायद दिशा पटानी की वजह से फिल्म में किसिंग सीन करने इंकार कर दिया हो। 

खबर ये भी आई है कि देहरादून शेड्यूल के बाद टाइगर ने फिल्म में किसिंग सीन का क्लॉज शामिल करवा दिया था। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में टाइगर के साथ चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे औऱ तारा सुतारिया हैं। दोनों ही इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं। फिल्म अगले साल 10 मई को रिलीज होगी। फिल्म को पुनीत मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे है।