SOTY 2 का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, तारा-अनन्या और टाइगर बने नए स्टूडेंट्स, देखिए वीडियो

2 weeks ago

बॉलीवुड में एक बार फिर करण जौहर अपने नए स्टूडेंट्स को लेकर आ चुके है। हम बात कर रहे हैं फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की। इस फिल्म की चर्चाएं पिछले काफी वक्त से हैं। 2012 के बाद अब 2019 में इस फिल्म का सीक्वल आया है। स्टू़डेंट ऑफ द ईयर 2 में इस बार टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे हैं। टाइगर के साथ तारा-अनन्या इस फिल्म से लॉन्च हो रही हैं। बीते दिनों से ही फिल्म के टीजर और पोस्टर्स रिलीज किए जा रहे थे। अब इस फिल्म का आज ट्रेलर रिलीज किया गया है। 

हाल ही में सामने आए टीजर में फिल्म के तीनो ही स्टार्स नजर आए हैं। फिल्ंम के ट्रेलर में अपनी हर फिल्म की तरह इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ छा गए हैं। टाइगर अपनी बॉडी, एक्शन और डांस के लिए मशहूर है। वो इस ट्रेलर में करते दिख रहे है। ट्रेलर की शुरुआत होती है कॉलेज कैंपस से। इस कैंपस में कॉलेज स्टूडेंट्स नजर आ रहे हैं। सभी मस्ती औऱ प्यार में डूबे दिख रहे है। वहीं सबके बीच जंग भी देखने को मिल रही है। क्योंकि इनको स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिर से बनना है।

 शुरआत में ही टाइगर का एक डायलॉग है जहां, वो कहते दिख रहे हैं कि, ‘लाइफ अगर मैदान है तो उसे दो हिस्सों में डिवाइड करो, एक में सपने और दूसरे में असलियत, जिसे पार वही करता है, जो अपनी किस्मत से ज्यादा अपनी मेहनत पर भरोसा करे। ट्रेलर आगे बढ़ता है और फिर इसमें तारा की एंट्री होती है। 

तारा फिल्म में मिया के रोल में हैं। वहीं इसके बाद अनन्या आती हैं, जो कि श्रेया के रोल में दिख रही है। अनन्या को देख लग रहा है कि वो फिल्म में एक अमीर बाप की बेटी बनी हैं। वहीं ट्रेलर में विलेन के तौर पर दिखे हैं आदित्य सील। ये वही आदित्य हैं, जिन्हें आपने फिल्म तुम बिन 2 में देखा होगा। आदित्य और टाइगर के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिल रही है। फिल्म में प्यार, जुनून, जंग और मस्ती सब देखने को मिल रही है। फिल्म को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 10 मई को रिलीज होने जा रही है।