SOTY 2 के ट्रेलर का सोशल मीडिया पर बना मजाक, लोग कह रहे हैं फ्लॉप ऑफ द ईयर है ये !

2 weeks ago


करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर खूब वायरल हो रहा है लेकिन लगता है दर्शकों को ये फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आ रही हैं। इस फिल्म के पहले पार्ट में वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट थे। इस फिल्म के जरिए तीनों कि किस्मत ने ऐसी पलटी मारी की आज ये तीनों स्टार्स  बॉलीवुड की जान और शान बने हुए हैं लेकिन करण के नए स्टूडेंट्स को कुछ खास पसंद नहीं किया गया। सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर के बारे में काफी उल्टा सीधा कह रहे हैं। करण जौहर के SOTY 2 के ट्रेलर को काफी ट्रोल किया जा रहा । लोग फिल्म को लेकर करण जौहर को भला बुरा कह रहे हैं। 


 
कई लोग ऐसे हैं जिन्होंने फिल्म के ट्रेलर को वाहयात बता दिया है। वहीं कुछ लोगों को SOTY 2 का ट्रेलर SOTY 1 का स्पूफ लगा। 





























करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है और उसके बाद लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने तो फिल्म के ट्रेलर को देखकर उसे फ्लॉप ऑफ द ईयर बता दिया है। 




वहीं कुछ लोग करण जौहर से कह रहे हैं कि ये 2019 है। सेंसिबल फिल्में बनाइये। 





इस फिल्म की चर्चा पिछले काफी वक्त से हैं। 2012 के बाद अब 2019 में इस फिल्म का सीक्वल आया है। स्टू़डेंट ऑफ द ईयर 2 में इस बार टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे हैं। फिल्म के ट्रेलर में टाइगर स्टूडेंट कम एक्शन हीरो ज्यादा लग रहे हैं। इस फिल्म के ट्रेलर की लोगों ने मीम्स बनाकर भी धज्जियां उड़ा ड़ाली हैं। लोगों अभी से फिल्म को फ्लॉप बता रहे हैं । आपको बता दें कि ट्रेलर की शुरुआत होती है कॉलेज कैंपस से। इस कैंपस में कॉलेज स्टूडेंट्स नजर आ रहे हैं। सभी मस्ती औऱ प्यार में डूबे दिख रहे है। वहीं सबके बीच जंग भी देखने को मिल रही है। क्योंकि इनको स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिर से बनना है।

 शुरआत में ही टाइगर का एक डायलॉग है जहां, वो कहते दिख रहे हैं कि, ‘लाइफ अगर मैदान है तो उसे दो हिस्सों में डिवाइड करो, एक में सपने और दूसरे में असलियत, जिसे पार वही करता है, जो अपनी किस्मत से ज्यादा अपनी मेहनत पर भरोसा करे। ट्रेलर आगे बढ़ता है और फिर इसमें तारा की एंट्री होती है। 

तारा फिल्म में मिया के रोल में हैं। वहीं इसके बाद अनन्या आती हैं, जो कि श्रेया के रोल में दिख रही है। अनन्या को देख लग रहा है कि वो फिल्म में एक अमीर बाप की बेटी बनी हैं। वहीं ट्रेलर में विलेन के तौर पर दिखे हैं आदित्य सील। ये वही आदित्य हैं, जिन्हें आपने फिल्म तुम बिन 2 में देखा होगा।