single-post

SOTY 2 में नहीं होगा टाइगर का कोई किसिंग सीन, गर्लफ्रैंड दिशा के लिए कर रहे हैं ये काम !

Oct. 2, 2018, 5:13 p.m.

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ जल्द ही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में टाइगर के साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया हैं। जो कि इसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। करण जौहर जल्द ही पर्दे पर स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 लेकर आएंगे। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की शूटिंग पिछले काफी वक्त से चल रही है। बीते दिनों ही खबर आई थी कि,फिल्म की दूसरी हीरोइन तारा सुतारिया से टाइगर की क्लोजनेस कुछ ज्यादा ही बढ़ गई हैं। टाइगर तारा के साथ क्लोज हो रहे हैं। जिसके चलते गर्लफ्रैंड दिशा पटानी का मूड भी खराब हो गया था। बताया गया कि दोनों के बीच लड़ाई भी हुई। 

लेकिन अब खबर आ रही है कि टाइगर ने दिशा की बात को मानते हुए एक नया क्लॉज बना दिया है। वो ये है कि अब टाइगर किसिंग सीन नहीं करेंगे। दिशा को खुश रखने के लिए टाईगर ने भी अपने कॉंट्रेक्ट में ऐड कर दिया है कि वो अब किसिंग सीन नहीं करेंगे। इससे ये साफ हो जाता है कि फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में किसिंग सीन नहीं नजर आएगा। 

खबर आई कि, फिल्म के सेट पर टाइगर की तारा के साथ कुछ ज़्यादा ही बनती है। कहा जा रहा है कि जब से टाइगर ने तारा के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू की है तब से टाइगर की गर्लफ्रेन्ड दिशा पाटनी के दिल की धड़कने बढ़ी हुई थी। लेकिन अब ये साफ है कि दिशा के लिए टाइगर ने फिल्म में नो किसिंग सीन नियम शामिल करवा दिया है। 

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में टाइगर के साथ चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे औऱ तारा सुतारिया हैं। दोनों ही इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं। फिल्म अगले साल 10 मई को रिलीज होगी। फिल्म को पुनीत मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे है।