SOTY 2 का करण ने किया लुक रिवील, तारा और अनन्या करेंगी टाइगर से रोमांस

9 months ago

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म में लीड एक्टर टाइगर श्रॉफ हैं और उनके साथ बॉलीवुड में लॉन्च हो रही हैं अन्यया पांडे और तारा सुतारिया। करण जौहर ने अपनी फिल्म के तीनों सितारों के लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

टाइगर श्रॉफ इस फिल्म में लीड एक्टर हैं इस बात का ऐलान तो कई महीने पहले ही हो गया था। करण ने आज फिल्म की दोनों लीडिंग लेडी के नाम का ऐलान किया और उनका लुक भी शेयर किया । करण ने सोशल मीडिया पर बुधवार को सबसे पहले टाइगर श्रॉ़फ की तस्वीर शेयर की। 

Here's the first new admission to the #SOTY2 family! @iTIGERSHROFF leads our student brat pack!@apoorvamehta18 @punitdmalhotra @DharmaMovies @foxstarhindi @SOTYOfficial pic.twitter.com/aggozv9p48

— Karan Johar (@karanjohar) April 11, 2018

टाइगर श्रॉफ के बाद करण ने तारा सुतारिया का लुक रिवील किया। तारा सुतारिया  ओए जस्सी सीरियल में काम कर चुकी है।  तारा सिर्फ एक्टर ही नहीं बल्कि डांस और सिंगिंग में भी माहिर हैं. उन्होंने यूनाइटेड किंगडम जाकर डांस के कई प्रकार में महारथ हासिल की है. उन्होंने डिज्नी चैनल के लिए बतौर वीजे काम किया है। इसी के साथ उन्होंने फिल्म ‘तारे जमीन पर’, ‘गुजारिश’ और ‘डेविड’ के लिए गाने भी गए हैं। कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। अब करण जौहर की फिल्म से उनका बॉलीवुड में ग्रांड लॉन्च हो रहा है। 

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी स्टूडेंट ऑफ ईयर 2 में लीड रोल कर रही है। करण जौहर ने अनन्य़ा पांडे का लुक भी रिवील किया है। 

And finally! Presenting ANANYA - joining class of 2018 at Saint Teresa! Welcome to the movies! #SOTY2 @iTIGERSHROFF @apoorvamehta18 @punitdmalhotra @DharmaMovies @foxstarhindi @SOTYOfficial pic.twitter.com/GdPvv1wM3h

— Karan Johar (@karanjohar) April 11, 2018