पति विशगन वनांगामुडी के साथ विदेश में हनीमून मना रही हैं रजनीकांत की बेटी सौंदर्या, शेयर की खूसबूरत फोटो

1 months ago

साउथ सुपर स्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या पति विशगन वनांगामुडी के साथ आइलैंड में हनीमून मना रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर हनीमून की कुछ फोटो शेयर की है। सभी फोटो में ये कपल बेहद ही सुदंर दिख रहा है। उनकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।  11 फरवरी 2019 को इस कपल ने चेन्नई में शादी रचाई थी। सौंदर्या और विशगन वनांगामुडी की शादी चेन्नई में बड़ी ही धूमधाम से से हुई थी। 

 साउथ डंडियन रीति रिवाज में इस कपल की शादी सपन्न हुई थी। सौंदर्या ने अपनी शादी में डिजाइनर सब्यासाची का डिजाइन किया लहंगा पहना था।  वहीं रिसेप्शन में भी सौंदर्या ने डिजाइनर सब्यासाची का डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी थी।  शादी के बाद इन दोनों ने लीला पैलेस में बहुत ही शानदार रिसेप्शन दिया था। इनके ग्रैंड रिसेप्शन पर साउथ इंडस्ट्री के अलावा बॉलीवुड जगत के सितारें भी शमिल हुए थे।  इस रिसेप्शन में साउथ एक्टर धनुष, कमल हसन और बॉलीवुड स्टार भी शामिल हुए थे।

 इनकी शादी में तमिलनाडु के सीएम पलानिस्वामी भी पहुंचे थे।  इस मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल भी नजर आई थी। साथ ही बोनी कपूर भी यहां रजनीकांत को बधाई देने पहुंचे थे। आपको बता दें  कि सौन्दर्या और विशागन वनंगमुडी की सगाई पिछले साल ही हो गई थी। सौन्दर्या भी मनोरंजन इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं। 

साथ ही उन्होंने ही फिल्म वीआईपी डायरेक्ट की है। साथ ही सौन्दर्या ने फिल्मों में ग्राफिक्स डिजाइनिंग में काम किया है। आपको बता दें कि सौंदर्या की यह दूसरी शादी है। इससे पहले इनकी शादी बिजनेसमैन अश्विनी राजकुमार से हुई थी, जिनसे इन्हें एक बेटा भी है जिसका नाम वेद है। सौंदर्या के पति विशागन वनंगमुड़ी की बात करें तो इन्होंने भी एक्टिंग के क्षेत्र से ही अपने करियर की शुरुआत की है। 

साल 2018 में इन्होंने तमिल फिल्म वंजगर उलगम से डेब्यू किया था। साउथ की फिल्मों में इनको काफी पसंद भी किया जाता है।