single-post

सामने आईं रजनीकांत की बेटी सौंदर्या की प्री-वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें

Feb. 8, 2019, 3:56 p.m.

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के घर इन दिनों खुशी का माहौल हैं। रजनीकांत की बड़ी बेटी सौंदर्या की शादी होने वाली हैं। शादी 11 फरवरी को होने जा रही है। शादी से पहले सौंदर्या की प्री-वेडिंग सेरेमनी शुरु हो गई है। सोशल मीडिया पर सौंदर्या और विशगन वंगामुड़ी की तस्वीरें वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में मेहमान इस जोड़े को गिफ्ट देते दिख रहे हैं। रजनीकांत ने अपनी बेटी की शादी के लिए पुलिस सुरक्षा मांगी हैं। रजनीकांत नहीं चाहते कि शादी की वजह से लोगों को ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़े।  

 सौंदर्या ने विशगन वंगामुड़ी के साथ करने जा रही हैं। इतनी ही नहीं तस्वीरों के साथ सोशल मीडिया पर शादी का कार्ड भी वायरल हो रहा हैं। इन तस्वीरें में सौंदर्या सिल्क की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं तो वहीं विशगन ने साउथ की पारंपरिक ड्रेस पहनी है। सौंदर्या और विशगन के साथ उनके पिता रजनीकांत और मां लता भी नजर आए। बीते दिनों ही खबर आई थी कि, इनकी शादी चैन्नई में होगी। शादी के पहले हल्दी, मेंहदी और संगीत की रस्में अदा की जाएंगी। माना जा रहा है कि शादी बहुत ही प्राइवेट होगी। जिसमें इनके परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। सौंदर्या और विशगन सगाई भी कर चुके हैं।

आपको बता दें कि सौंदर्या की ये दूसरी शादी होगी। सौंदर्या की इससे पहले शादी 2010 में हुई थी। सौंदर्या बिजनेसमैन अश्विन रामकुमार से शादी की थी। लेकिन ये शादी ज्यादा दिन नहीं चली इसके बाद दोनों का डिवोर्स हो गया है। सौंदर्या और अश्विन का 4 जुलाई को चेन्नई के एक फैमिली कोर्ट ऑफिशियली डिवोर्स हो गया था। रजनीकांत ने अपनी बेटी की मैरिड लाइफ को बचाने की कोशिश भी की थी। उन्होंने दोनों को समझाया भी था लेकिन शायद दोनों ही अलग होना चाहते थे।