पुलवामा अटैक: हनीमून की फोटो शेयर कर सौंदर्या रजनीकांत सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

1 months ago

14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा आतंकी हमले में 40 से ज्यादा सीआरपीएफ के जवानों के मारे जाने से पूरे देश में शोक में हैं।  देशवासी देश को हुए इस बड़े नुकसान से काफी दुखी हैं। हर कोई अपने तरीके आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजली अर्पित कर रहा है। हाल ही में साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत की बेटी सौन्दर्या रजनीकांत की दूसरी शादी बिजनेसमैन विशागन वनंगमुडी के साथ हुई है। 

शादी के बाद सौन्दर्या रजनीकांत हनीमून के लिए आइसलैंड गईं हुईं है। सौन्दर्या रजनीकांत वहां से अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहीं है, लेकिन उनके हनीमून के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद उनके फैन्स नाराज हो गए हैं। सौन्दर्या रजनीकांत को ट्वीटर पर ट्रोल किया जा रहा है। फोटो देखकर फैंस काफी दुखी हैं। ट्वीटर पर नाराज फैन्स ने सौन्दर्या की दूसरी शादी को लेकर भी खूब बातें की। शहीदों को श्रद्धांजली नहीं देने के मसले पर भी उन्हें जमकर बुरा- भला कहा। हलांकि इसके बाद सौन्दर्या रजनीकांत ने शहीद हुए जवानों को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजली दी। 

आपको बता दें कि सौन्दर्या और विशागन वनंगमुडी की शादी हाल ही में 11 फरवरी को हुई है। चेन्नई के द लीला पैलेस में उनकी शादी की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी हुई थी। सौन्दर्या रजनीकांत की शादी और प्री- वेडिंग फंक्शन्स की फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। सौन्दर्या ने अपनी शादी से जुड़े हर फंक्शन्स की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। लेकिन उनकी हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने के बाद ट्वीटर पर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। 

क्योंकि इसी बीच पुलवामा में आतंकी हमला हुआ और सौन्दर्या रजनीकांत ने अपने हनीमून की फोटो तो शेयर की पर आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजली नहीं दी।