बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्कड़ ने श्रीसंत के साथ किया डिनर, सोशल मीडिया पर लिखा बेहद खास पोस्ट

1 week ago

टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस 12 की विनर रही दीपिका कक्कड़ इन दिनों खूब सुर्खियों में है। बिग बॉस 12 खत्म हो गया है, लेकिन अभी भी दीपिका कक्कड़ और श्रीसंत काफी सुर्खियों में हैं। दीपिका कक्कड़ की जीत के बाद  श्रीसंत भी काफी खुशा है आखिरकार भाई नहीं तो बहन ने बिग बॉस 12 का खिताब अपने नाम किया। 

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद दीपिका और श्रीसंत की एक दूसरे से मुलाकात नहीं हो पाई थी जिसके बाद से कुछ लोग उनके रिश्ते को फेक बताया। लेकिन बीती रात दीपिका ने सभी को करारा जवाब दिया। आपको बता दें कि श्रीसंत ने अपनी फैमिली संग दीपिका कक्कड़ के घर पर डिनर किया। इस बात की जानकारी दीपिका ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करके दी।

ALSO READ : VIDEO: दीपिका कक्कड़ ने इस खास अंदाज में किया पति शोएब की फिल्म का प्रमोशन

श्रीसंत अपनी पत्नी भुवनेश्वरी और दोनों बच्चों के साथ दीपिका कक्कड़ के घर पहुंचे। इस दौरान एक्ट्रेस के पति भी नजर आए। आपको बता दें कि दीपिका और श्रीसंत का भाई-बहन का ये रिश्ता बिग बॉस के घर पर बना था। दीपिका का कोई भाई नहीं है इसलिए श्रीसंत दीपिका के मुंहबोला भाई बने। 

शेयर की कई तस्वीरों में साफ देखा जा रहा है कि श्रीसंत के साथ मिलकर दीपिका ने काफी मस्ती की। एक वीडियो में दीपिका और श्रीसंत गुब्बारे को हाथ में पकड़कर एक दूसरे के साथ लड़ते हुए नजर आ रहे है। ये वीडियो बेहद ही प्यारा है।दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है उन्होंने लिखा, 'रिश्ते कैसे जुड़ जाते हैं, वो जरुरी नहीं होता। वो दिल से जुड़े रहें। वो जरुरी होता है। बता दें कि बिग बॉस 12 से निकलने के बाद अब दीपिका कक्कड़ अपने पति शोएब इब्राहिम की आने वाली फिल्म 'बैटालियन 609' के प्रमोशन में बिजी है और इसे लेकर काफी एक्साइटेड भी है।