बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी के बाद अब नच बलिये में नजर आएंगे श्रीसंत !

3 weeks ago

बिग बॉस सीजन 12 और  'खतरों के खिलाड़ी' के बाद क्रिकेटर श्रीसंत इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। इन दिनों श्रीसंत को लेकर खबर है कि वह जल्द ही एक और रियलिटी शो में नजर आ सकते हैं। खबरों की मानें तो श्रीसंत डांस रियलिटी शो नच बलिये के सीजन 9 का हिस्सा बन सकते हैं। बताया जा रहा है कि हाल ही में नच बलिये की टीम ने श्रीसंत से शो में भाग लेने के लिए बात की। जिसपर उन्होंने हां बोल दिया है। गौरतलब है कि नच बलिये में श्रीसंत की पार्टनर उनकी पत्नी भुवनेश्वरी होंगी।


आपको बता दें कि श्रीसंत का ये पहला डांस रिएलिटी शो नहीं होगा। इससे पहले वो झलक दिखला जा में नजर आ चुके हैं। जिसे उन्होंने बीच में ही छोड़ दिया था। अनीता हस्सनंदानी-रोहित रेड्डी, प्रिंस नरुला और युविका चौधरी जैसे कई कपल इस शो में शामिल हो सकते हैं। बिग बॉस 12 में आने के बाद फॉर्मर क्रिकेटर श्रीसंत को बहुत लाइमलाइट मिली है। बिग बॉस 12 के बाद श्रीसंत खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आ चुके हैं।





कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया अकाउंट पर श्रीसंत ने अपनी बेटी का एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में श्रीसंत अपनी बेटी सांविका के साथ क्रिकेट खेलते नजर आ रहे थे। वीडियो के कैप्शन में श्रीसंत ने लिखा कि यह बेटी संविका का पहला प्रैक्टिस सेशन था। 




प्रैक्टिस के दौरान श्रीसंत गेंदबाजी कर रहे हैं और सांविका शॉट लगा रही थी। श्रीसंत की दो गेंदों पर सांविका बड़ी आसानी से शॉट लगाती हुई नजर आई।  क्रिकेट खेलकर वो डैडी श्रीसंत के साथ हाई-फाई भी करती दिखाई दी।  
बिग बॉस शो के दौरान श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी, बेटी संविका के साथ शो के घर में पहुंची थी। बिग बॉस के घर से वापस आने के बाद भुवनेश्वरी ने इमोशनल पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि पापा से जो सुल्तानी अखाड़े का मेडल मिला था। वो संविका ने देर रात तक गले से नहीं उतारा था। उन्होंने लिखा था कि बेटी का पहला प्यार उसके पापा ही होते हैं।