single-post

बिग बॉस के मेकर्स को लेकर श्रीसंथ ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा 'जो हुआ वो दिखाया नहीं गया' !

Jan. 4, 2019, 3:57 p.m.

हाल ही में बिग बॉस 12 का फिनाले हुआ है। आखिरकार 15 हफ्तों बाद दर्शकों को उनका बिग बॉस 12 का विनर मिला है। बिग बॉस की ट्रॉफी को दीपिका कक्कड़ ने अपने नाम किया है। टीवी की सिमर बहू के रूप मशहूर दीपिका ने ये शो जीता है। शुरू से ही माना जा रहा था कि दीपिका जरूर इस शो को जीतने वाली हैं और वैसा हुआ भी। दीपिका इस शो को जीत गई। वहीं रनरअप श्रीसंथ रहे हैं। हालांकि श्रीसंथ के फैंस इस बात से काफी खफा हैं कि आखिर दीपिका ने ये शो जीता कैसे है। जब कि श्रीसंथ इसके हकदार थे। वहीं हाल ही में श्रीसंथ ने इस शो के मेकर्स को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

 श्रीसंत ने शो के मेकर्स पर कई बड़े हिस्सों को नहीं दिखाने का आरोप लगाया है। दरअसल सभी जानते हैं कि बिग बॉस हर रोज एडिट होता है। एडिट होने के बाद ही ये शो टीवी पर दिखाया जाता है। ऐसे में श्रीसंथ ने कहा कि, सुरभि‍ राणा द्वारा किये गए कई गलत कार्यों को बिग बॉस में दिखाया ही नहीं गया है। रिपोर्ट के मुताबिक श्रीसंथ का कहना था कि, कुछ नियम घर में कंटेस्टेंट के लिए तय किए गए थे। उनका उल्लंघन नहीं होना चाहिए था। 

लेकिन कुछ कंटेस्टेंट ने ऐसा किया और उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया था। सुरभि ने दीपिका का गला इतनी जोर से पकड़ा कि वो गिर गईं थी। ये वूट पर भी नहीं दिखाया गया था। यही नहीं सुरभि ने श्रृष्टि के बाल भी खींचे थे जिससे वो गिर गई थी। वहीं श्रीसंथ ने कहा कि, जब घर में जसलीन और श्रृष्टि दौड़ रही थीं, तो श्रृष्टि ने इस तरह रोका कि जसलीन स्लैब से जाकर टकरा गईं थी। ये हिस्सा भी किसी को नहीं दिखाया गया है। इस शो में वही दिखाया गया जो शो के मेकर्स दिखाना चाहते थे।  मुझे विलेन के तौर पर दिखाया गया। मैं करणवीर के पास नौवें हफ्ते में गया था और उनसे कहा था कि मेरे कहने का वो मतलब नहीं था, लेकिन ये सब नहीं दिखाया गया। अब श्रीसंथ की बातों से साफ है कि घर में जो हुआ है वो वाकई बेहद अलग है। श्री ने इशारों ही इशारों में मेकर्स पर सवाल खड़े कर दिए है।