अपनी बेटियों और घर का बहुत ख्याल रखती थीं श्रीदेवी, देखिए उनके घर की तस्वीरें

1 week ago

नीतू कुमार - बॉलीवुड की हवा हवाई श्रीदेवी का 13 अगस्त को जन्मदिन है। श्रीदेवी अगर जिंदा होती तो 56 साल की होने वाली होती। श्रीदेवी इसी साल 24 फरवरी को गुजर गई। उनके गुजर जाने से पूरा बॉलीवुड सदमे में हैं। श्रीदेवी मुंबई के अंधेरी इलाके में रहती थी।  Green Acres नाम के पॉश अपार्टमेंट में रहती थी श्रीदेवी। आपको बता दे कि वो जितनी खूबसूरत थी उतनी ही खूबसूरती से उन्होंने सजाया जा है उनका घर। श्री देवी पति बोनी कपूर और दो बेटिया जान्हवी और खुशी के साथ रहती थी। श्रीदेवी को हमेशा ही अपने घर को खूबसूरती से सजाने का शौक रहा । 

 साल 2013 में उनके घर में आग लग गई थी। उसके बाद करीब उनका परिवार रेंट पर रहा। श्रीदेवी ने अपने घऱ का रेनोवेशन करवाया। बाद के दिनों में श्रीदेवी परिवार के साथ Green Acres में शिफ्ट हो गई थी। उन्होंने अपने घर का थीम ऑफ व्हाइट और गोल्डन कलर रखा । इसी रंग के फर्नीचर और पर्दे उनके घर में हैं अक्सर श्रीदेवी सोशल मीडिया पर अपने घर की तस्वीरें शेयर करती रहती थी।

 बॉलीवुड के तमाम दोस्त श्रीदेवी के बारे में कई बातें बता रहे हैं। ज्यादातर लोगों का कहना है कि श्रीदेवी बहुत अच्छी होस्ट थी। अपने घर लोगों को बुलाकर दावत देती थी। श्रीदेवी कम बोलती थी, कम दोस्त बनाती थी लेकिन जो भी उनसे जुड़ा वो हमेशा जुड़कर रहा।

ये तस्वीरें श्रीदेवी के पुराने घर की है। श्रीदेवी ने अपने घर की दीवारों को खूबसूरत पेंटिग्स से सजा रखा था। साल 2013 में मुंबई के लोखंडवाला स्थित उनके बंगले की दूसरी मंजिल पर शनिवार शाम आगजनी की घटना हुई, जिसके बाद पूरी मंजिल तहस-नहस हो गई थी। आगजनी में श्रीदेवी का सब सामान जलकर खाक हो गया, लेकिन वह और उनका परिवार पूरी तरह से सुरक्षित रहे। आग श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी के बेडरूम में लगी थी। एयर कंडिशनर में हुए शॉर्ट सर्किट की वजह से ही यह आग लगी थी।