घर पहुंचा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, बेटी जाहन्वी ने मां को देखा, बेहद गमगीन माहौल

10 months ago

 

श्रीदेवी का पार्थिव शरीर  एयरपोर्ट से सीधा लोखंडवाला के ग्रीन एकर्स घर पहुंचा। बेटी जान्हवी पहली बार अपनी मां को देखा ।  बहुत ही गमगीन माहौल है। बोनी कपूर, अर्जुन कपूर, अनिल कपूर श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के साथ है।  श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के दर्शन के लिए बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंच रहे ह। शबाना आजमी, मनीष मल्होत्रा, करण जौहर, अनुपम खेर और पूरा कपूर परिवार श्रीदेवी के घर ग्रीन एकर्स पहुंच चुका है। निधन के  पूरे 71 घंटे बाद  श्रीदेवी का शव इंडिया आया है।  

 

13 सीटों वाले विमान में 11 लोग आए हैं, जिनमें 6 लोग परिवार से हैं। श्रीदेवी के परिवार की तरफ से जारी बयान के मुताबिक कल सुबह 9.30 बजे से 12.30 बजे तक का वक्त अंतिम दर्शन के लिए तय किया गया है। इसके बाद दोपहर दो बजे उनकी शव यात्रा विले पार्ले के सेवा समाज शवदाह गृह के लिए रवाना होगी। दोपहर 3.30 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा ।

आपको बता दें कि पिछले तीन दिनों से चला आ रहा इंतजार आज उस वक्त खत्म हुआ जब दुबई पुलिस ने बोनी कपूर को क्लीन चिट देते हुए श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत ले जाने की इजाजत दे दी. इसके बाद लगभग शाम 6.30 बजे अनिल अंबानी के प्राइवेट जेट से बोनी कपूर और बेटे अर्जुन कपूर श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के साथ भारत के लिए रवाना हुए थे और करीब 9.30 बजे उनका जेट मुंबई एयरपोर्ट पहुंचा।