single-post

श्रीदेवी ने खूबसूरती से सजाया था अपना घर, बेहद सुंदर है इनका ये आशियाना, देखिएं तस्वीरें

Nov. 11, 2018, 12:37 p.m.

बॉलिवुड के मशहूर डायरेक्टर और श्रीदेवी के पति बोनी कपूर आज अपना 63वां जन्मदिन मना रहे है। एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत के बाद बोनी कपूर अपने आप को बहुत अकेला पाते है। बोनी कपूर अपने परिवार के साथ मुंबई के अंधेरी इलाके में ग्रीन एकरेस नाम के पॉश अपार्टमेंट में रहते थे। कहा जाता है कि इस घर को श्रीदेवी ने खुद अपने घर से सजाया था। उन्होंने अपने घर को अपने हाथों से डेकोरेट किया था।

आपको बता दें कि 2013 में उनके घर को आग लगने के बाद उन्होंने अपना घर दोबारा रेनोवेशन करवाया था। बता दें कि एसी में शॉर्ट सर्किट के चलते श्रीदेवी का बेडरूम में आग लग गई थी।बेडरूम लगभग जलकर खाक हो गया था। अपना घर दोबारा रेनोवेशन करवाया था और उसके बाद पूरा परिवार ग्रीन एकरेस में शिफ्ट हो गया।

श्रीदेवी ने अपने घर को खुद रेनोवेशन किया था। उन्होंने इस अपने घर को व्हाइट और गोल्डन थीम कलर से डेकोरेट किया था। इसके अलावा उन्होंने पर्दे और फर्नीचर भी इसी कलर के लगाए थे। कहा जाता है कि श्रीदेवी को बड़ी-बड़ी पेंटिंग का बहुत शोक था। 

श्रीदेवी ने अपने घर में बड़ी-बड़ी पेंटिंग भी डेकोरेट की थी,जोकि बेहद खूबसूरत है। श्रीदेवी का घर देखने में किसी महल से कम नहीं है। घर के हॉल से लेकर ड्राइंग रूम तक को उन्होंने बेहद आलीशान तरीके से सजाया है।

श्रीदेवी बोनी कपूर से 10 साल छोटी थीं, जिसकी वजह से वो शादी के लिए पहले पीछे हट गई थीं, लेकिन बोनी ने उनका पीछा नहीं छोड़ा। फिल्म चांदनी की शूटिंग के दौरान बोनी उनके पीछे स्वीटजरलैंड पहुंच गये थे।

श्रीदेवी के निधन के बाद से बोनी कपूर के चारों बच्चे करीब आ गए हैं। बोनी अपनी बेटियों (जाह्नवी-खुशी) के साथ रहते हैं। वहीं अर्जुन कपूर और अंशुला दूसरे घर में। अक्सर उन्हें एक-दूसरे के घर पर स्पॉट किया जाता है। वहीं अब खबर है कि बोनी अपने चारों बच्चों के साथ एक ही घर में रह रहे है।