श्रीदेवी की मौत होटल के बाथटब में डूबने से हुई ! आ गई पोस्टमार्टम रिपोर्ट

1 years ago

 

श्रीदेवी की डेथ से जुड़ा सबसे बड़ा सवाल तो यही है कि उनके आख़िरी वक़्त में उनके साथ कौन था । कैसे हुई उनकी मौत।  एक रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि श्रीदेवी की मौत बाथ टब में डूबने से हुई हैं। बाथटब में नहाते वक्त उन्हें कार्डियेक अरेस्ट आया और फिर वो बाथटब में वो डूब गई। गल्फ न्यूज में लिखा है कि फॉरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी बेहोश होकर बाथटब में डूब गई। इसे एक्सीडेंटल ड्राउनिंग का नाम दिया जा रहा है। 

इस रिपोर्ट में श्रीदेवी का पूरा नाम SHREEDEVI BONEY KAPOOR AYYAPAN लिखा गया है। 24/2/2018 को श्रीदेवी की डेथ डेट लिखी गई है। दुबई के प्रीवेंटिव मेडिसिन के डायरेक्टर सामी वाडी ने ये रिपोर्ट जारी की है। 

वहीं उनकी मौत को लेकर तमाम दावे किए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि 23 फरवरी की रात फिल्ममेकर मनमहोन शेट्टी की बर्थ-डे पार्टी अटेन्ड करने के बाद बोनी कपूर श्रीदेवी को सरप्राइज़ देने वापस यूएई चले गए थे... बोनी कपूर क़रीब साढ़े 5 बजे उस होटल पहुंच गए थे.. जहां उनकी प्यारी वाइफ श्रीदेवी ठहरी थीं... श्रीदेवी को बिल्कुल भी नहीं अंदाज़ा था कि बोनी कपूर यूं अचानक वहां पहुंचकर उन्हें सरप्राइज़ देंगे.. बोनी कपूर को अपने सामने अचानक देखकर श्रीदेवी बेहद ख़ुश थीं.. 15 मिनट एक दूसरे से बात करने के बाद बोनी ने चांदनी से कहा कि वो जल्दी से तैयार हो जाएं.. क्योंकि वो उन्हें अपने साथ डिनर पर लेकर चल रहे हैं... श्रीदेवी तैयार होने के लिए बाथरूम गईं... लेकिन 15 मिनट तक वो बाहर नहीं निकलीं.. बोनी कपूर को कुछ शक हुआ तो उन्होंने बाथरू का दरवाज़ा खटखटाया... लेकिन उधर से श्रीदेवी का कोई जवाब नहीं आया.. इसके बाद जब बोनी ने धक्का देकर दरवाज़ा खोला तो उनका होश उड़ गया। 

रिपोर्ट के मुताबिक.. बोनी कपूर के साथ पुलिस और डॉक्टर्स की टीम फौरन ही श्रीदेवी को हॉस्पिटल लेकर आई.. लेकिन वहां जाते ही डॉक्टर्स ने श्रीदेवी को डेड डिक्लेयर कर दिया..श्रीदेवी के आख़िरी लम्हें कितने रहस्यमयी हैं इसका अंदाज़ा आप इसी से लगा सकते हैं कि अबतक कोई ये दावे के साथ नहीं कह पा रहा है कि आख़िर श्रीदेवी के साथ उनके लास्ट मूमेन्ट्स पर कौन था। एक रिपोर्ट में ये भी दावा किया जा रहा है कि बोनी कपूर नहीं बल्कि होटल स्टाफ ने उन्हें हॉस्पिटल पहुंचाया था। कहा जा रहा है कि रात क़रीब साढ़े 10 बजे श्रीदेवी ने फोन करके अपने रूम में पानी मंगाया था लेकिन जब श्रीदेवी ने पानी लेने के लिए  दरवाज़ा नहीं खोला.. तो होटल स्टाफ को रूम का दरवाज़ा तोड़ना पड़ा.. जिसके बाद अंदर के नज़ारे को देखकर हर कोई दंग रह गया। उस रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि होटल स्टाफ ने जब श्रीदेवी को बाथरूम फ्लोर पर बेहोश देखा था तो उनकी नब्ज़ चल रही थी.. लेकिन हॉस्पिटल पहुंचते पहुंचते चांदनी के दिल की धड़कन थम चुकी थी.अब इन दोनों थ्योरी में से सच क्या है.. फिलहाल इसके कोई मतलब नहीं हैं... सच ये है कि अपनी ज़िन्दगी के 50 साल एक्टिंग को देने वाली श्रीदेवी 54 साल की उम्र में इस दुनिया से चल बसी हैं..