श्रीदेवी ने बदला अपनी बेटियों का रूप, क्या खुशी-जाहन्वी ने करवाई है नॉज जॉब ! देखिए तस्वीरें

1 years ago

बॉलीवुड में इन दिनों स्टारकिड्स की लॉन्चिंग हो रही है । इन दिनों फिल्मी स्टार्स के बच्चे बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं । इन्हीं में से एक हैं श्रीदेवी की बेटिंया । जी हां, आइकोनिक एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटियां खुशी कपूर और जाहन्वी कपूर इन दिनों हर तरफ छाई हुई हैं । दोनों ही बॉलीवुड में डेब्यू के लिए बेकरार है । एक तरफ जहां जाहन्वी इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म धड़क की शूटिंग कर रही हैं ।

तो वहीं खुशी कपूर भी बॉलीवुड में आने के लिए बिल्कुल तैयार है । लेकिन क्या आप जानते हैं कि खुद श्रीदेवी ने अपनी बेटियों को बॉलीवुड के लिए तैयार किया है । श्रीदेवी ने अपनी बेटियों को डांस की क्लास से लेकर फैशन तक का ज्ञान दिया है ।

वो चाहती हैं कि 80 और 90 के दशक में जैसा जादू उनका रहा था । वैसा ही उनकी बेटियां भी करके दिखाएं । इतना ही नहीं श्रीदेवी ने अपनी बेटियों के लुक्स को भी काफी बदला है ।

जाहन्वी औऱ खुशी के चेहरे को अब देखेंगे तो आपको फर्क साफ नजर आ जाएगा । ऐसा लग रहा है कि उन्होंने चेहरे पर सर्जरी करवाई है । कहा जा रहा है कि जाहन्वी कपूर और खुशी कपूर ने नोज जॉब करवाई है । ये पूरा काम श्रीदेवी ने करवाया है । हाल ही में मोहित मारवाह की मेंहदी के फंक्शन में खुशी कपूर का लुक काफी बदला दिख रहा है और वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं ।

श्रीदेवी ने कमर कस ली है कि जाहन्वी के साथ साथ वो खुशी को भी जल्द बॉलीवुड में देखना चाहती हैं । बता दें कि जाहन्वी ईशान खट्टर के साथ फिल्म धड़क से डेब्यू करेंगी । फिल्म को करण जौहर बना रहे हैं और फिल्म इसी साल 20 जुलाई को रिलीज होगी ।