single-post

Sridevi Spl- श्रीदेवी के एक फोन पर शूटिंग छोड़ नवाजुद्दीन सिद्दीकी मिलने पहुंचे थे

Feb. 24, 2019, 9:18 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस चांदनी के नाम से मशहूर श्रीदेवी आज ही के दिन पिछले साल इस दुनिया को अलविदा कहकर चली गई थीं। श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी 2018 को दुबई में हुआ था। उनके ऐसे अचानक चले जाने से न सिर्फ फैन्स बल्कि पूरे बॉलीवुड को सदमा लगा था। आज वो भले ही हमारे बीच नहीं हैं पर आज भी हमारे दिलों में वो जीवित हैं। आज रविवार को श्रीदेवी की पहली पुण्यतिथी है। 

सभी लोग उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। श्रीदेवी इतनी बेहतरीन अदाकारा थीं, जिनके साथ हर एक्टर और एक्ट्रेस काम करना एक बड़ा एचिवमेंट मानते हैं। एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी इन्हीं अभिनेता में से एक हैं। श्रीदेवी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म मॉम में काम किया था। नवाजुद्दीन और श्रीदेवी एक साथ मॉम फिल्म में काम करते नजर आए थे। मॉम में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने विलेन का किरदार निभाया था। श्रीदेवी के साथ काम करना नवाजुद्दीन अपने आप में सौभाग्य की बात मानते हैं।

 इतना ही नहीं नवाजुद्दीन ने एक इंटरव्यू में श्रीदेवी के बारे में बात करते हुए बताया भी है कि वो हमेशा मेरे काम की तारीफ करती थीं और मुझे प्रोत्साहित करती थी, लेकिन उनकी ये बातें मुझे सुनकर मुझे शर्म आने लगती और मैं काफी खुश भी होता था। नवाजुद्दीन ने आगे यह भी बताया कि- श्रीदेवी ने मुझे अपने बर्थडे पार्टी में भी इंवाइट किया था। नवाजुद्दीन ने बताया कि उस वो वक्त वो दुबई में शूट कर रहे थे। 

उन्होने कहा कि बोनी कपूर ने मुझे मुंबई में हो रहे श्रीदेवी के बर्थडे पार्टी में बुलाने के लिए फोन किया था। लेकिन मैने उन्हें बताया की दुंबई में शूटिंग का शेड्यूल काफी मुश्किल भरा है। 

इसके बाद श्रीदेवी ने खुद फोन करके जैसे ही मुझे इन्वाइट किया मैं उन्हें मना नहीं कर पाया। और फिर उनके घर पहुंच गया। आज भी उनकी याद आ जाती है।