श्रीदेवी की डेथ एनीवर्सरी पर चेन्नई वाले घर में होगी पूजा, खुशी-जाह्नवी समेत पहुंचेंगे ये सितारें

3 months ago

24 फरवरी 2018 ये वह तारिख है जिस दिन बॉलीवुड समेत करोड़ों लोगों ने अपनी एक्ट्रेस श्रीदेवी को खो दिया था।  24 फरवरी को श्रीदेवी को गए हुए एक साल होने वाला है। श्रीदेवी की डेथ एनीवर्सरी करीब है। इसके लिए कपूर परिवार श्रीदेवी की आत्मा की शांति के लिए पूजा पाठ की तैयारी कर रहा है। 

रिपोर्ट के मुताबिक बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियों के साथ चेन्नई जाने के लिए तैयार हैं। श्रीदेवी की पुन्यतिथि 24 फरवरी को चेन्नई वाले घर में बड़ी पूजा कराई जानी है। जिसमें पूरा कपूर खानदान मौजूद रहेगा। बोनी कपूर, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर चेन्नई में होने वाली इस पूजा में शामिल होंगे।बता दें, श्रीदेवी का चेन्नई वाला घर डॉ. एम करुणानिधी के घर के बगल में है। इस पूजा में जाह्नवी-खुशी और बोनी के अलावा, अनिल कपूर अपनी पत्नी सुनीता के साथ शामिल होंगे। वहीं क्लोज फैमिली मेंबर्स भी इस पूजा में शामिल होंगे। आपको बता दें कि श्रीदेवी का निधन दुबई में हुआ था। दुबई के एक होटल के कमरे में एक्ट्रेस मृत पाई गई थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस होटल के कमरे के बाथरूम में बाथ टब था जिसमें श्रीदेवी पाई गई थीं।

ALSO READ : VIDEO- श्रीदेवी की बायोपिक में दिखा प्रिया प्रकाश का हॉट अंदाज़, टीजर में दिखी मर्डर मिस्ट्री

श्रीदेवी अपनी फैमिली के साथ दुबई एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए गई थीं। शादी खत्म होने के बाद कपूर फैमिल वापस मुंबई लौटआए थे। लेकिन श्रीदेवी दुबई में ही रही थी। बोनी कपूर ने एक बयान में कहा था कि, श्रीदेवी दुंबई में कुछ और पल बिताना चाहती थी। जाह्नवी के बर्थडे की शॉपिंग के लिए रुकी थीं। लेकिन कुछ वक्त बाद ही उनके निधन की खबर आई। श्रीदेवी आखिरी बार शाहरुख खान की फिल्म जीरो में स्पेशल अपीयरेंस में नजर आईं।