चाइना में रिलीज होगी श्रीदेवी की आखिरी फिल्म मॉम, चांदनी के फैंस के लिए तोहफा

3 weeks ago

बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की आखिरी बड़ी फिल्म मॉम एक बार फिर से रिलीज होने जा रही है, लेकिन मॉम इस बार चाइना में रिलीज होने वाली है। हाल ही में मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बारे में जानकारी दी है। श्रीदेवी की आखिरी बड़ी फिल्म मॉम 22 मार्च को चाईना में रिलीज होने वाली है, जिसका पोस्टर भी तरण आदर्श ने शेयर किया है। मॉम श्रीदेवी की 300 वीं फिल्म थी, श्रीदेवी की फिल्म मॉम साल 2017 में 7 जुलाई को बॉक्सऑफिस पर रिलीज हुई थी। ये फिल्म उनकी डेथ से पहले की बड़ी फिल्म थी। साल 2018 में 24 फरवरी को श्रीदेवी की अचानक मृत्यु हो गई थी।


 श्रीदेवी अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में अपने पुरे परिवार के साथ दुबई गईं थी। इसी दौरान होटल के बाथटब में डूबकर श्रीदेवी की मौत हो गई। श्रीदेवी की मौत के बाद लोगों के जहन में कई तरह के सवाल पैदा हुए, जिसमें ये भी सुनने को मिला की श्रीदेवी ने शराब पी रखी थी। जिसके चलते वो खुद को संभाल नहीं पाईं और बाथटब में गिर गईं, जिससे उनकी मृत्यु हो गई। 

फिर एक रिपोर्ट सामने आई कि कार्डियक अरेस्ट के चलते श्रीदेवी की मृत्यु हो गई थी, हालांकि संजय कपूर ने इस बात को सिरे से नकार दिया कि श्रीदेवी को कोई दिल की बिमारी थी। श्रीदेवी की फिल्म मॉम ने वर्ल्डवाइड 65 करोड की कमाई की थी। इस फिल्म के लिए दो बार श्रीदेवी को बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड से नवाजा गया। दो दिन पहले श्रीदेवी की पुण्यतिथि मनाई गई थी। दुबई में एक शादी अटेंड करने गईं श्रीदेवी को कार्डिएक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया था। 

आज  चांदनी यानी श्रीदेवी  की पहली बरसी हैं। आज हर कोई बॉलीवुड की चांदनी को याद कर रह हैं हर किसी की आंखें नम हो रही हैं।