श्रीदेवी के आखिरी सफर पर हजारों फैंस ने दी श्रद्धांजलि, कुछ देर में होंगी पंचतत्व में विलीन

1 years ago

आखिरकार श्रीदेवी की अंतिम विदाई हो चुकी है । इस वक्त श्रीदेवी की अंतिम यात्रा चल रही है । इनकी अंतिम यात्रा में हजारों की संख्या में उनके फैंस मौजूद थे । सेलिब्रेशन क्लब से श्रीदेवी की अंतिम यात्रा निकली है । श्रीदेवी की अंतिम यात्रा सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब से लेकर विले पार्ले शमशान भूमि तक जाएगी । करीब 6 किलोमीटर की ये अंतिम यात्रा है । सेलिब्रेशन क्लब से ग्रीन एकर्स, कोकिलाबेन अस्पताल, जूहू पुलिस स्टेशन, जुहू सर्कल से होते हुए विले पार्ले शमशान भूमि तक श्रीदेवी का पार्थिव शरीर पहुंचेगा । बिग बी के बंगले से आगे होकर श्रीदेवी की अंतिम यात्रा निकली है । 

जहां करीब 4 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा । श्रीदेवी को पूरे राजकीय समम्मान के साथ विदाई दी गई है । श्रीदेवी को तिरंगे में लपेटकर बिगुल बजाकर उनके आखिरी सफर पर उन्हें सम्मानित किया गया है । श्रीदेवी को सभी पुलिस अफसर औऱ सेना के जवानों ने सम्मानित किया । राज्य सरकार की तरफ से भी उनके अंतिम सफर उन्हें सम्मानित किया गया । श्रीदेवी के साथ उनके अंतिम यात्रा वाहन पर कपूर खानदान के सभी पुरूष मौजूद हैं । जिसमें बोनी कपूर, संजय कपूर, अनिल कपूर, मोहित मारवाब, अर्जुन कपूर औऱ बेटी जाहन्वी मौजूद हैं । ॉ

जाह्नवी श्रीदेवी के साथ दुबई भी नहीं गई थी । जाहन्वी श्रीदेवी की मृत्यु के बाद उनसे कल ही मिली है । अंतिम क्षणों में श्रीदेवी के पास कोई नहीं था । जाहन्वी से श्रीदेवी का लगाव भी कुछ ज्यादा ही था । अभी भी जाहन्वी का रो रोकर बुरा हाल है । वहीं मोहित मारवाह जाहन्वी को चुप करा रहे हैं और दिलासा दे रहे हैं ।