अलविदा चांदनी- पंचतत्व में विलीन हुईं श्रीदेवी, नम आंखों से बोनी कपूर ने दी मुखाग्नि

10 months ago

आखिरकार आज श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया जा चुका है । बॉलीवुड की वो चांदनी आज हम सबसे जुदा हो चुकी है । पूरे बॉलीवुड और सभी देशवासी आज नम आंखों से श्रीदेवी को विदाई दी है । हाल ही में श्रीदेवी को मुखाग्नि दे दी गई है । श्रीदेवी को मुखाग्नि उनके पति बोनी कपूर ने दी है । वहीं श्मशान घाट पर कई सितारे भी मौजूद हैं ।

सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब से निकलकर 6 किमी का सफर लगभग 1 घंटे औऱ 40 मिनट में तय करते हुए विले पार्ले शमशान भूमि पहुंचा है । जिसके बाद अब श्रीदेवी पंचतत्व में विलीन हो गई हैं ।

विलेपार्ले श्मशान घाट पर शाहरुख खान, गौरी खान, अनिल अंबानी, अंशुला कपूर, मनमोहन देसाई, मुकुल देव, जावेद अख्तर, प्रसून जोशी और अनुपम खेर, कटरीना कैफ समेत कई स्टार्स इस वक्त विले पार्ले शमशान भूमि में मौजूद हैं ।

इसके अलावा अंतिम संस्कार में शामिल होने पहुंचे रोहित शेट्टी, सोनम कपूर, शक्ति और विद्या बालन पहुंचे हैं । श्रीदेवी को महाराष्ट्र पुलिस ने गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया ।

श्रीदेवी को पूरे राजकीय सम्मान के साथ विले पार्ले शमशान भूमि लाया गया । वहीं आज सुबह से श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब पर भी लगभग पूरा बॉलीवुड पहुंचा ।

हर छोटे बड़े स्टार्स ने श्रीदेवी को अंतिम विदाई दी । वहीं फैंस का हुजूम भी खूब देखने को मिला । इतने लोग थे कि भीड़ पर काबू पाना भी काफी मुश्किल था । खैर आज बॉलीवुड की वो दमकती चांदनी अंधेरे में जा चुकी है । अगर आज हमारे पास कुछ है तो वो हैं उनकी यादें ।