single-post

'जीरो' में आखिरी बार पर्दे पर नजर आईं श्रीदेवी, इमोशनल पोस्ट शेयर कर करिश्मा ने किया याद

Dec. 21, 2018, 6:33 p.m.

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म जीरो पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। शाहरुख की ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ हैं। ये फिल्म हर लिहाज़ से काफी स्पेशल रही है। क्योंकि इस फिल्म में आखिरी बार दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी भी नजर आई हैं। दरअसल इस फिल्म में श्रीदेवी ने कैमियो रोल किया है। हाल ही में करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी और श्रीदेवी की एक पिक्चर शेयर की है।

 इस पिक्चर को शेयर कर करिश्मा काफी इमोशनल भी हो गईं। पिक्चर को शेयर करते हुए लोलो ने लिखा कि, शाहरुख आपका बहुत बहुत शुक्रिया मुझे जीरो फिल्म देने के लिए। इस फिल्म के जरिए मैं लेजेंड्री श्रीदेवी के साथ स्क्रीन शेयर कर पाई, जो कि मेरी हमेशा से फेवरेट रही हैं। इस पिक्चर में करिश्मा ब्लैक ड्रेस में दिख रही हैं तो वहीं श्रीदेवी ग्रीन ड्रेस में नजर आ रही हैं। 

इस फिल्म श्रीदेवी औऱ करिश्मा के अलावा रानी मुखर्जी, काजोल, जूही चावला और सलमान खान की स्पेशल अपीरियंस है। फिल्म में श्रीदेवी और शाहरुख का एक स्पेशल सॉन्ग है। इस गाने में श्रीदेवी के साथ-साथ करिश्मा कपूर और आलिया भट्ट भी होंगी।किंग खान का कहना है कि वह इस गाने को रिलीज तक सामने नहीं लाएंगे। वो इसे सीक्रेट और सरप्राइज रखना चाहते थे। 

बता दें कि साल 2017 में करिशमा ने शाहरुख, श्रीदेवी और आलिया के साथ एक फोटो भी शेयर की थी। अब फिल्म रिलीज हो गई है औऱ आखिरी बार श्रीदेवी फिल्मी पर्दे पर नजर आई हैं। बता दें कि इसी साल श्रीदेवी की 24 फरवरी को श्रीदेवी का निधन हो गया था। उनका निधन दुबई में हुआ था, जहां वो मोहित मारवाह की शादी को अटेंड करने के लिए गईं थी।