जाहन्वी को पर्दे पर देखना चाहती थीं श्रीदेवी, इन स्टार्स ने भी डेब्यू से पहले अपनी मां को खोया

11 months ago

इस दुनिया में कब क्या हो जाए इसका कोई अंदाजा ही नहीं । कल तक अपनी मुस्कुराहट से सबके दिलों पर राज करने वाली श्रीदेवी आज हमारे बीच नहीं है । श्रीदेवी का बीती रात दुबई में निधन हो गया है ।  श्रीदेवी के निधन से हर कोई सदमे में है । किसी को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि श्रीदेवी आज हमारे बीच में नहीं है ।  श्रीदेवी दुबई में अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी को अटेंड करने के लिए गईं थी । श्रीदेवी का पार्थिव शरीर फिलहाल दुबई में है । बताया जा रहा है कि उनका पार्थिव शरीर को उनके परिवार वालों को सौंप दिया गया है । लगभग सारी फॉर्मेलिटीज भी पूरी हो चुकी हैं ।

कहा जा रहा है कि पोस्टमार्टम हो गया है और आज रात तक मुंबई में उनका पार्थिव शरीर आ जाएगा । अंबानी के प्राइवेट जेट के जरिए उनका शव वापस लाया जाएगा । लेकिन अगर इस वक्त जाहन्वी और खुशी के दिल पर क्या गुजर रही होगी । ये शब्दों में बयां करना मुश्किल है । बता दें कि जाहन्वी श्रीदेवी के साथ दुबई नहीं गई थी । आखिरी पलों में जाहन्वी उनके पास नहीं थी । क्योंकि जाहन्वी मुंबई में ही अपनी फिल्म धड़क की शूटिंग कर रही थी । श्रीदेवी अपनी बेटी के डेब्यू के लिए इतने वक्त से बेकरार थी । लेकिन जाहन्वी के डेब्यू से पहले ही श्रीदेवी ने सभी को अलविदा कह दिया । जाहन्वी के डेब्यू को श्री नहीं देख पाई । जाहन्वी फिल्म धड़क से डेब्यू कर रही हैं । फिल्म इसी साल जुलाई में रिलीज होगी । फिल्म को करण जौहर बना रहे हैं । 

जाहन्वी की तरह ही उनके सौतेले भाई अर्जुन कपूर के साथ भी ऐसा ही हुआ था । साल 2012 में जब बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर का निधन हुआ था तब अर्जुन बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले थे । अर्जुन कपूर की पहली फिल्म इश्कजादे 11 मई 2012 को सिनेमाघरों में आई थी और उनकी मां का निधन लगभग एक महीने पहले यानि कि 25 मार्च को हो गया था। इसके अलावा संजय दत्त के साथ भी यही हुआ था ।

संजय दत्त की पहली फिल्म रॉकी 8 मई 1981 को रिलीज हुई थी । लेकिन फिल्म की रिलीज से ठीक पांच दिन पहले ही लेजेंड्री एक्ट्रेस नरगिस का निधन हो गया था । अब वही जाहन्वी के साथ भी हुआ है । श्रीदेवी के जाने से इस वक्त हर तरफ गम का माहौल है । बता दें कि कल मुंबई में 11 बजे श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया जाएगा ।