मम्मी श्रीदेवी जैसे चाहती थी वैसे ही अपना जन्मदिन मना रही हैं जाहन्वी

11 months ago

 

श्रीदेवी की बेटी जाहन्वी  21 साल की हो गई है। 6 मार्च को जान्हवी का जन्मदिन होता है। श्रीदेवी जब जीवित थी तो उन्होंने बेटी के जन्मदिन के लिए कई सारी प्लानिंग्स की थी। ऐसा पहली बार हो रहा है जाह्नवी अपना ये जन्मदिन मां के बिना मना रही है।श्रीदेवी के परिवार ने जाह्न्वी का 21वां बर्थडे सेलिब्रेट करने का प्लान बनाया है। खबर है कि  पूरा परिवार जाह्नवी के लिए एक सरप्राइज डिनर प्लान करने वाला है। श्रीदेवी भी जाह्नवी के बर्थडे पर कुछ ऐसा ही करना चाहती थीं।  श्रीदेवी की दुबई में रुकने की एक वजह ये भी थी कि वह जाह्न्वी के लिए  शॉपिंग करना चाहती थीं । साथ ही जाह्नवी एक अनाथ आश्रम में जन्मदिन मनाएंगी।  अनाथ आश्रम में जन्मदिन सेलिब्रेट करने की रीत इस परिवार में श्रीदेवी ने ही शुरू की थी और अब जाह्नवी इसे जारी रखना चाहती हैं। एक तरह से यह जाह्नवी की मां को श्रद्धांजलि भी है। 

जन्मदिन से पहले जाह्नवी ने अपनी मां के निधन को लेकर एक इमोशनल लेटर भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. इस खत में जाह्नवी ने कहा था- मैंने और खुशी ने अपनी मां को खोया है और पापा ने अपनी जान। जाह्नवी ने फैन्स का उनके परिवार को इस दुख की घड़ी में सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद भी किया था और उनकी मां को हमेशा इसी तरह से प्यार करते रहने की गुजारिश की थी। 

मम्मी श्रीदेवी के गुजर जाने के बाद जाहन्वी अचानक से बड़ी हो गई है। बता दें कि 24 फरवरी को दुबई के एक होटल में श्रीदेवी का बाथटब में डूबने से निधन हो गया था । जिसके बाद 28 फरवरी को उनका अंतिम संस्कार किया गया था ।