अफसोस श्रीदेवी बेटी की पहली फिल्म नहीं देख पाएंगी !

10 months ago

   

श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर करण जौहर की फिल्म धड़क से बॉलीवुड में लॉन्च हो रहीी हैं। श्रीदेवी का ये सपना था कि उनकी बेटी उनकी ही तरह स्टार बने। लेकिन अफसोस श्रीदेवी अपनी बेटी जान्हवी की फिल्म नहीं देख पाएंगी। श्रीदेवी का जाना उनकी बेटियों के लिए बड़ा सदमा है। श्रीदेवी ऐसे समय में चली गईं जब बेटियों को एक मां की सबसे ज्यादा जरूरत होती है। 

फिल्म के पोस्टर में जान्हवी बिल्कुल अपनी मां श्रीदेवी की तरह दिख रही हैं । जान्हवी की शक्ल मम्मी श्रीदेवी से बहुत मिलती है। इस बात से श्रीदेवी बहुत खुश है कि उनकी बेटी बॉलीवुड में लॉन्च हो रही है। आए दिन वो बेटी की फिल्म से जुड़ी बातें सोशल मीडिया पर शेयर करती थीं। 

जान्हवी कपूर अपनी मम्मी की ही तरह खूबसूरत है। 7 मार्च 1997 को पैदा हुई जान्हवी अब अपनी मम्मी की तरह बॉलीवुड में स्टार बनने जा रही है। जान्हवी को फिल्मी दुनिया की जिंदगी विरासत में मिली है। मम्मी 20 सालों तक बॉलीवुड में सुपर स्टार रही तो पापा जाने माने प्रोड्यूसर । पापा की तरफ से परिवार का हर दूसरा सदस्य़ बॉलीवुड में स्टार है और अब कपूर खानदान से एक और स्टार जान्हवी कपूर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आगाज करने जा रही है। 

 

 

श्रीदेवी अपनी ही तरह बेटी को भी सुपर स्टार बनाना चाहती थी । जान्हवी की बॉ़लीवुड में शानदार लॉचिंग हो इसमें कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती थी मम्मी श्रीदेवी।  श्रीदेवी खुद जान्हवी को बॉलीवुड के लिए ग्रूूम कर रही थी। 

 

श्रीदेवी ने अपनो करियर के 15 साल बेटियों की परवरिश  में लगा दिए। उस दौरान उन्होेंने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया था । श्रीदेवी ने 1996 में रिलीज हुई फिल्म जुदाई के बाद फिल्मों में काम करना छोड़ दिया था। 

श्रीदेवी अपने परिवार का बहुत ख्याल रखती थीं।  बचपन में बेटियों की पढ़ाई लिखाई पर नजर रखने के अलावा वो उन्हें लेकर स्कूल भेजने की जिम्मेदारी भी निभाती थी।