श्रीदेवी भी किया करती थी करवा चौथ का व्रत, हर साल उनकी तस्वीरें होती थी वायरल !

2 months ago

वो रात जिसमें सजता है सुहाग का सिंगार। वो रात जिसका हर सुहागन करती है बेताबी से इंतजार वो रात, जो साल भर में आती है. एक बार । सुहागिनों के लिए बेहद खास है करवा चौथ की रात ।  जब आसमान में चमकता है चांद और जमीन पर बिछते हैं सुहाग के सितारे और अपने सुहाग की सलामती के लिए बॉलीवुड हीरोइंस ने भी रखा है करवा चौथ का व्रत। बॉलीवुड की कई हीरोइंस एक साथ पूजा की थाल सजाकर फेरे करती है लेकिन इस बार उन्हें किसी की कमी खलेगी और वो है श्रीदेवी। 

 श्रीदेवी भी हर साल करवा चौथ का व्रत रखती थी। तमिल कल्चर में पली बढ़ी श्रीदेवी ने पंजाबी फैमिली से ताल्लुक रखने वाले बोनी कपूर से शादी की थी।

 लिहाजा कपूर परिवार की परंपरा को निभाते हुए श्रीदेवी हर साल बोनी कपूर के लिए करवा चौथ का व्रत रखा करती थी। श्रीदेवी अक्सर रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी के साथ करवा चौथ की पूजा में शामिल होती थी। 

करवा चौथ के दिन श्रीदेवी अपनी फेवरेट कांजीवरम साड़ी पहना करती थीं। बालों में गजरा और पूरे सोलह ऋृंगार के साथ वो करवा चौथ की पूजा किया करती थीं।

करवा चौथ की थाली फेरने और पूजा के बाद वो बाकी महिलाओं की तरह चांद निकलने का इंतजार किया करती थीं। चांद निकलने के बाद वो बोनी कपूर के हाथों से पानी पीने के बाद अपना व्रत तोड़ती थीं। 

24 फरवरी 2018 को श्रीदेवी का निधन हो गया । उनकी कमी उनके परिवार को ही नहीं तमाम फैंस को भी खलती है।