मां के गम मेें रो-रोकर खुशी-जाहन्वी का बुरा हाल, रेखा ने संभाला बेटियों को

1 years ago

 

श्रीदेवी की यूं असमायिक मौत से उनकी दोनों बेटियों और उनके पति बोनी कपूर का बुरा हाल है। परिवार अभी तक ये समझ ही नहीं पा रहा है कि आखिर ये कैसे और क्यों हो गया। लेकिन इस दुख की घड़ी में परिवार एक जुट नजर आ रहा है और सभी एक दूसरे को हिम्मत देते दिख रहे हैं । भले ही अर्जुन कपूर के रिश्ते श्रीदेवी से सामान्य न रहे हों, लेकिन इस वक्त वह अपनी दोनों बहनों यानी कि जाह्नवी और खुशी का ख्याल रख रहे हैं।

अर्जुन श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को लाने के लिए दुबई तक गए थे। श्रीदेवी की मौत के बाद दोनों बेटियां और बोनी कपूर टूटे हुए नजर आ रहे हैं । उन्होंने बताया कि किस तरह पिता और बेटियां एक दूसरे को ढांढस बंधाते नजर आए. बेटी जाह्नवी की आंखों के आंसू रूकने का नाम नहीं ले रहे.. तो वहीं पति बोनी कपूर की आंखों में वो जिंदगी का खालीपन नजर आ रहा है। पिता और बेटियों के सामने अर्जुन कपूर एक भाई और बेटे के रूप में सभी का सहारा बने दिख रहे हैं। उनकी बॉडी लेंग्वेज ये कहती दिख रही है कि इस मुश्किल घड़ी में वो उनके साथ हैं। 

 

सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में अपनी मां श्रीदेवी के पास ही जाह्नवी ओर खुशी कपूर भी खड़ी नजर आई हैं। दोनों ने किसी तरह से खुद को संभाला हुआ है। इस बीच बार-बार रेखा जरूर श्रीदेवी की दोनों बेटियों को सांत्वना देती नजर आई हैं। जाह्नवी ने इस दौरान रेखा का हाथ पकड़ा हुआ था। श्रीदेवी, रेखा से अपने करियर को लेकर सलाह लेती रहती थीं। बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां अब तक श्रीदेवी के अंतिम दर्शन करने पहुंच चुकी हैं।

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के दर्शन करने पहुंच रहे सेलेब्स बोनी कपूर से मुलाकात करते हुए गमगीन नजर आ रहे हैं। बोनी कपूर इस बीच सेलेब्स की सांत्वना पाकर बार-बार भावुक हो जा रहे हैं। पिछले कई घंटे बोनी कपूर पर सबसे ज्यादा भारी पड़े हैं। परिवार के लोग बोनी कपूर को संभाल रहे हैं। वहीं श्रीदेवी की ही तरह उनकी बेटियों में भी एक स्ट्रॉन्ग व्यक्तित्व की झलक दिख रही है. दोनों ही बेटियों ने बेहद कम उम्र में उन्होंने अपनी मां को खो दिया लेकिन इस मुश्किल घड़ी में भी वो खुद को संभाले हुए हैं. श्रीदेवी की ही तरह उनके व्यक्तित्व में भी दिखा कि अंदर से भले ही आप पूरी तरह टूट क्यों न गए हों लेकिन दुनिया के सामने आप एक मजबूत व्यक्तिव के रूप में ही नजर आएंगे