मदर्स डे पर चीन में रिलीज होगी श्रीदेवी की आखिरी फिल्म 'मॉम', भारत में लूट चुकी है वाहवाही

3 weeks ago

बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी आज हमारे बीच नहीं हैं श्रीदेवी को गए पूरा एक साल हो गया हैं बॉलीवुड की चांदनी की यादें आज भी ताजा हैं। श्रीदेवी की आखिरी बड़ी फिल्म मॉम एक बार फिर से रिलीज होने जा रही है, लेकिन मॉम इस बार चाइना में रिलीज होने वाली है। ये फिल्म इस बार मदर्स डे पर चीन में रिलीज होगी। खबरों की माने तो ये फिल्म 10 मई को चीन में रिलीज होगी। श्रीदेवी को इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा गया था। तो वहीं दो बार श्रीदेवी को बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड से नवाजा गया। 

तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बारे में जानकारी दी थी। आपको बता दें कि ये फिल्म श्रीदेवी की 300 वीं फिल्म थी, श्रीदेवी ने इंग्लिश विंग्लिश के रिलीज होने के 5 साल बाद मॉम फिल्म में काम किया था। 

भारत में श्रीदेवी की फिल्म मॉम साल 2017 में 7 जुलाई को बॉक्सऑफिस पर रिलीज हुई थी। ये फिल्म उनकी डेथ से पहले की बड़ी फिल्म थी। साल 2018 में 24 फरवरी को श्रीदेवी की अचानक मौत हो गई थी। श्रीदेवी की फिल्म मॉम ने वर्ल्डवाइड 65 करोड की कमाई की थी। 

आपको बता दें कि इससे पहले मॉम को रसिया, यूके, यूएस, सिंगापुर और चेक रिपब्लिक में रिलीज किया जा चुका है। गौर करने की बात है कि फिल्म को पहले चीन में 22 मार्च को रिलीज किया जा रहा था। 

श्रीदेवी की पहली बरसी पर कपूर फैमिली ने चेन्नई में एक अलग पूजा का आयोजन भी किया था। उस दौरान सोनम कपूर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर ने एक्ट्रेस को याद किया और उनके साथ बिताए गए पलों की यादें शेयर की थीं। आज भी हर कोई बॉलीवुड की चांदनी को याद करता हैं।


आपको बता दें कि इससे पहले फिल्म 3 इडियट्स,  'हैप्पी न्यू ईयर'  ,  पैडमैन  , पीके , दंगल ,  फैन , ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, 'बाहुबली' , सिक्रेट सुपरस्टार आदि भारतीय फिल्म चाइना में रिलीज हो चूकी हैं इन सभी फिल्मों ने चाइना में अच्छी कमाई भी की हैं।