मॉस्को में हवा हवाई श्रीदेवी का जलवा, रूस में फिल्म मॉम हुई रिलीज, देखिए तस्वीरें

12 months ago

 

हिंदी सिनेमा की हवा हवाई श्रीदेवी मॉस्को में क्रिसमस हॉलीडे बिता रही हैं। श्रीदेवी भले ही मॉस्को में हो लेकिन वो इंडिया में किसी को मिस कर रही है। दरअसल श्रीदेवी पहली बार बेटी जान्हवी के बगैर क्रिसमस की छुट्टियां मना रही है। ऐसे में इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि वो बेटी को बहुत मिस कर रही हैं। श्रीदेवी ने लिखा है मिसिंग यू जानू। 

 

 

Missing Janu????❤️

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on Dec 18, 2017 at 3:33am PST

 

श्रीदेवी ने  वेकेशन की कई तस्वीरें शेयक की हैं, जिसमें वे पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ दिख रही हैं।श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी इन दिनों फिल्म 'धड़क' की शूटिंग में बिजी हैं, ऐसे में जाह्नवी के बिना ही कपूर फैमिली अपना हॉलिडे एन्जॉय कर रही है।  

आपको बता दे कि श्रीदेवी यहां छुट्टियां बिताने के साथ-साथ फिल्म प्रमोशन भी कर रही हैं। उनकी फिल्म 'मॉम' रूस में रिलीज होने जा रही है और इसका प्रीमियर मॉस्को सोमवार को रखा गया, फिल्म को रूस में काफी पसंद किया गया और श्रीदेवी इससे काफी खुश हैं। 

 

Love of my life❤️

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on Dec 18, 2017 at 3:22am PST

 

 

 

 श्रीदेवी की फिल्म फिल्म रूस के 30 सिनेमाघरों में रिलीज होगी, लेकिन यहां इस फिल्म का नाम मॉम का न होकर 'मामा' है।  फिल्म का प्रीमियर एक थियेटर में हुआ, जहां  400 लोग मौजूद थे। 

 

 

 

 

Related Posts