मां श्रीदेवी के लिए अवॉर्ड लेने पापा बोनी कपूर के साथ पहुंची जाह्नवी-खुशी

8 months ago

श्रीदेवी को फिल्म मॉम के लिए नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। 50 साल के फिल्म करियर में 300 से ज़्यादा फिल्में करने वाली श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं हैं। श्रीदेवी का अवॉर्ड रिसीव करने उनके पति  बोनी कपूर और दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर पहुंची ।

 नेशनल अवॉर्ड के इतिहाल में ये पहली बार है, जब किसी अभिनेत्री को निधन के बाद - बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड दिया जा रहा है।  इस मौके पर जाह्नवी पहली बार साड़ी में नजर आईं । वहीं खुशी ने लहंगा पहना हुआ है । श्रीदेवी के निधन को  दो महीने बीत चुके हैं । 

गुरुवार को नेशनल अवॉर्ड  दौरान बोनी अपने इमोशन को छिपा नहीं पाए और उनकी आंखों में आंसू आ गए । यह श्रीदेवी का पहला नेशनल अवॉर्ड है । बोनी कपूर ने कहा, 'हमारे परिवार के लिए यह बहुत गर्व का क्षण है । पूरा परिवार और मैं श्री को बहुत मिस करता हूं । श्री हमारे साथ नहीं हैं, लेकिन वो जहां भी होंगी, बहुत खुश रही होंगी।'

श्रीदेवी को याद करते हुए बोनी कपूर की आंखों से आंसू बह निकले, वहीं दोनों बेटी जाह्नवी कपूर और खुशी ने भी इस मौके पर मां को याद किया। 1989 में आई उनकी फिल्म 'चांदनी' को नेशनल अवॉर्ड मिला था। सिनेमा में विशेष योगदान के लिए 65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2018 की घोषणा 13 अप्रैल को की गई थी । इसमें बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड के लिए श्रीदेवी के नाम का ऐलान हुआ था।