श्रीदेवी को मिला ट्रिब्यूट तो इमोशनल हुई जाह्नवी-खुशी, देखें तस्वीरें

3 weeks ago




64वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2019 बेहद खास रहा। इस मौके पर सभी सितारें अपने जलवे बिखेरे नज आए। ऐसे में कई सितारों को बेस्ट एक्ट्रेस तो किसी को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। तो वहीं  एक इमोशनल मूमेंट भी रहा। इस खास मौके पर बॉलीवुड की चांदनी यानी श्रीदेवी को भी याद किया गया। फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2019 में श्रीदेवी की ट्रिब्यूट दिया गया। इस दौरान पूरी कपूर फैमिली बोनी कपूर और जाह्नवी-खुशी स्टेज पर एक साथ नजर आए।



मां और पत्नी को याद करके सभी की आंखें नम हो गई थी। जाह्नवी-खुशी अवॉर्ड लेते समय काफी इमोशनल नजर आई तो वहीं पति बोनी कपूर की आंखों में आंसू नजर आए।  फिल्म मेकर करण जौहर ने इवेंट में श्रीदेवी को याद करते हुए कुछ यादें भी शेयर कीं। 



बॉलीवुड में श्रीदेवी ने 300 से अधिक फिल्मों में काम किया है। आखिरी बार उन्हें फिल्म मॉम में देखा गया था जिसमें वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ स्क्रीन शेयर किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।


आपको बता दें कि बॉलीवुड की चांदनी ने साल 2018 की 24 फरवरी को दुनिया से अलविदा कहा था। श्रीदेवी दुबई में फैमिली वेडिंग में हिस्सा लेने के लिए पहुंची थी जहां रात को अचानक होटल के बाथटब में डूबने की वजह से उनकी मौत हो गई थी।